scriptजयपुर में दो बाइक्स में जोरदार भिड़ंत, एक युवक की मौत मौत, एक घायल | Jaipur Kardhani accident 2 bike clashed one death one injured crime | Patrika News

जयपुर में दो बाइक्स में जोरदार भिड़ंत, एक युवक की मौत मौत, एक घायल

locationजयपुरPublished: Oct 09, 2019 04:02:32 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Crime Updates : जयपुर के करधनी थाना इलाके में देर रात दो बाइक्स में जोरदार भिड़ंत में एक युवक की मौत

Accident

जयपुर में दो बाइक्स में जोरदार भिड़ंत, एक युवक की मौत मौत, एक घायल

जयपुर. Jaipur Accident : करधनी थाना इलाके में देर रात दो बाइक्स में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस के अनुसार देर रात करीब नौ बजे बैनाड़ रोड पर दो बाइक्स की आमने-सामने ट€कर हो गई। हादसे में ग्रीन पार्क दादी का फाटक निवासी 20 देवेंद्र पुत्र धमेंद्र व दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर देवेंद्र की उपचार के दौरान मौत ( Jaipur Road Accident ) हो गई।
मामले की जांच दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम कर रही है। पुलिस ने दोनों बाइ€स को जŽत कर थाने पर खड़ा करवा दिया है। घायल बाइक सवार का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, पिता-पुत्री की मौत
वहीं दूसरी ओर सामोद थाना इलाके में देर रात हिट एण्ड रन मामला सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को ट€कर मार दी। इससे बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद आज परिजनों को शव सौंपें जाएंगे।
जानकारी के अनुसार रात करीब आठ बजे मोरिजा रोड पर ट्रक ने बाइक को पीछे से ट€कर मार दी। इससे बाइक सवार चौमूं निवासी 30 वर्षीय दीपेंद्र सैनी और उसकी बेटी तीन वर्षीय हैप्पी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।
पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि दीपेंद्र किसी काम से आमेर गया था। आमेर से लौटने के दौरान वह अपने ससुराल बासा चिथवाड़ी पहुंचा और वहां से अपनी तीन साल की बेटी हैप्पी को लेकर घर जा रहा था, इसी दौरान ट्रक ने बाइक को ट€कर मार दी। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हैप्पी नवरात्र पर अपनी नानी के पास गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो