scriptपुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आखिरकार पकड़ा गया कुख्यात हिस्ट्रीशीटर | Jaipur Latest News: Histri Seater Sunder gurjar Arrested | Patrika News

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आखिरकार पकड़ा गया कुख्यात हिस्ट्रीशीटर

locationजयपुरPublished: Sep 10, 2019 11:43:16 am

Submitted by:

santosh

जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। विश्वकर्मा थाना इलाके में 6 सितंबर शुक्रवार की रात को फायरिंग कर कार लूटने वाले हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को पुलिस ने पकड़ लिया गया है।

Rajasthan police

जयपुर। बहरोड़ थाने पर हमला कर राजस्थान पुलिस को सीधी चुनौती देने वाला मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पपला के बारे में एसअाेजी काे प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह हरियाणा की ओर निकला था।

 

इसी बीच, जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। विश्वकर्मा थाना इलाके में 6 सितंबर शुक्रवार की रात को फायरिंग कर कार लूटने वाले हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को पुलिस ने पकड़ लिया गया है। वहीं आरोपी के तीन साथी पुलिस पकड़ से दूर हैं। इस तीनों की तलाश में पुलिस की दिल्ली व ग्रामीण क्षेत्र में अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं और तीनों के खिलाफ दिल्ली में मुकदमे दर्ज हैं।

 

अपराधियों के मुखबिर बन गए थे बहरोड़ थाने के पुलिसकर्मी, पहुंचाते थे पल-पल की खबर

 

थानाधिकारी नंदलाल ने बताया मुखबिर के जरिए शंकर गुर्जर की जयपुर आने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और फिर हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को न्यू ट्रांसपोर्ट नगर सीकर रोड से गिरफ्तार कर लिया।

 

शुक्रवार रात को हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर ने लग्जरी कार खराब हो जाने पर विश्वकर्मा थाना इलाके के बदमाश उज्जवल के घर जाकर उसकी कार मांगी थी। जब उज्जवल ने कार देने से मना कर दिया तो शंकर गुर्जर ने उस पर फायरिंग कर उसकी कार लूटी और फिर मौके से साथियों के साथ भाग निकला।

 

जब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर की लग्जरी कार को जब्त कर लिया। इसके बाद लूटी कार को गुर्जर और उसके साथी ने एक सुनसान जगह खड़ा किया और अन्य व्यक्ति की कार को लूटकर वहां से भाग गए। वहीं जब्त हुई लग्जरी कार में पुलिस को दाऊद इब्राहिम पर लिखी हुई डोंगरी से दुबई तक नामक किताब बरामद हुई थी। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर शंकर लाल गुर्जर के खिलाफ हरमाड़ा थाने में चार मामले दर्ज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो