scriptJaipur lizard found in Kachori case | कचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्ट | Patrika News

कचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्ट

जयपुर की एक नामी दुकान की कचौरी में छिपकली निकलने के मामले में एक नया ट्विस्ट आया है।

जयपुर

Updated: June 22, 2022 05:01:56 pm

जयपुर की एक नामी दुकान की कचौरी में छिपकली निकलने के मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। पुलिस ने कचौड़ी में छिपकली निकलने का दावा करने वाले दोनों युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

Jaipur lizard found in Kachori case
फाइल फोटो

डीसीपी साउथ मृदुल कच्छावा ने बताया कि प्रकरण में दोनों युवकों के खिलाफ रावत मिष्ठान भंडार के मैनेजर शंकर लाल विश्नोई ने ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जांच में ब्लैकमेल करने के तथ्य प्रमाणित पाए जाने पर दोनों युवकों को संबंधित आईपीसी की धाराओं में गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं पुलिस शांतिभंग में गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पूछताछ में जुटी है।

शंकर लाल बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि 19 जून को अखिल अग्रवाल और सुदीप अग्रवाल नामक दो व्यक्ति दुकान से कचौरी खरीद कर ले गए। इसके बाद डेढ़ घंटे बाद दोनों वापस दुकान पर पहुंचे और वहां मौजूद कर्मचारियों से दुकान के मालिक को बुलाने की बात कही। मैनेजर शंकर लाल ने माजरा पूछा तो दोनों युवकों ने बताया कि दुकान से खरीदी हुई कचौरी में छिपकली निकली है जिसके वीडियो और फोटो उनके पास हैं।

यह भी पढ़ें

जयपुर: कचोरी में निकली मरी हुई छिपकली, सीएमएचओ ने दिए जांच के आदेश

मैनेजर ने दुकान के मालिक के वहां नहीं होने की बात कही तो दोनों युवक शाम 6 बजे वापस आकर बात करने कि कहकर वहां से चले गए। शाम को दोनों युवक वापस दुकान पर पहुंचे। मैनेजर शंकर लाल ने दोनों युवकों से कचौरी और उसमें निकली छिपकली दिखाने के लिए कहा तो दोनों युवक फोटो व वीडियो दिखाने लगे। उक्त फोटो व वीडियो में दिखाई दे रही कचौरी दुकान में बनी कचौरी से बिल्कुल अलग दिखाई दे रही थी।

जिस पर शंकर लाल ने युवकों से कहा कि यह उनकी दुकान की कचौरी नहीं है, इस पर दोनों युवक दुकान की छवि को धूमिल करने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके बाद मंगलवार शाम फिर से दोनों युवक दुकान पर पहुंचे और शंकर लाल को ब्लैकमेल करते हुए एक लाख रुपए की डिमांड की। जिस पर सौदा 51 हजार रुपए में तय किया गया और दोनों युवक 51 हजार रुपए का लिफाफा लेकर दुकान से चले गए। शंकर लाल ने श्याम नगर थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया। शंकर लाल द्वारा पुलिस को लेन-देन से जुड़े हुए वीडियो फुटेज प्रदान किए गए हैं, जिसकी जांच की जा रही है. जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने की पहली कैबिनेट बैठक'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंकMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.