scriptलो फ्लोर बस ने मारी थी टक्कर, बुजुर्ग के बाद उसकी पत्नी ने भी तोड़ा दम | Jaipur Mansarover accident: Low floor bus hit bike 24 november 2 death | Patrika News

लो फ्लोर बस ने मारी थी टक्कर, बुजुर्ग के बाद उसकी पत्नी ने भी तोड़ा दम

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2019 06:14:59 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Accident: न्यू आतिश मार्केट मानसरोवर का मामला, लो फ्लोर बस ने मारी थी टक्कर, बुजुर्ग के बाद उसकी पत्नी ने भी दौड़ा दम

jaipur accident

लो फ्लोर बस ने मारी थी टक्कर, बुजुर्ग के बाद उसकी पत्नी ने भी तोड़ा दम

जयपुर. राजधानी की सड़कों पर बेलगाम होकर दौड़ रहीं लो-फ्लोर बसों का मौत का पहिया थमने का नाम नहीं ले रहा है। लो फ्लोर की टक्कर से एक दंपति की मौत हो गई। मानसरोवर के न्यू आतिश मार्केट के पास रविवार सुबह लो फ्लोर बस हादसे में जान गंवाने वाले बाइक सवार बुजुर्ग मांग्यावास मानसरोवर निवासी 70 वर्षीय नाथू लाल की मौत हो गई थी। वहीं बजुर्ग के बाद रविवार रात उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।
रविवार सुबह तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार बुजुर्ग दम्पति को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में नाथू लाल की दिन में ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी उसकी पत्नी नानगी देवी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसने भी रविवार रात दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

लो-फ्लोर बस ने बाइक सवार बुजुर्ग दंपती को मारी टक्कर, पति की दर्दनाक मौत, पत्नी अस्पताल में भर्ती

छह साल में गई 44 जानें

राजधानी में पिछले छह साल के दौरान लो फ्लोर बसों की चपेट में आने से 44 लोगों की जान चली गई। वहीं, 135 लोग घायल हुए हैं। नियमों की अवहेलना पर चार साल में सिर्फ 25 चालान इन बसों के बनाए गए। वहीं, प्रदूषण फैलाने का एक भी मामला दर्ज नहीं किया गया।
गृह विभाग की एक रिपोर्ट में इसका हवाला दिया है। गृह विभाग के अनुसार वर्ष 2014 से 2017 के बीच दुर्घटना से संबंधित प्रकरणों के कुल 116 मामले विभिन्न थानों में दर्ज किए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो