scriptकल दोपहर तक रहेंगे जयपुर के बाजार बंद! | JAIPUR MARKET BHARAT BAND | Patrika News

कल दोपहर तक रहेंगे जयपुर के बाजार बंद!

locationजयपुरPublished: Dec 07, 2020 09:10:16 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

किसानों से जुड़े तीन कानूनों के विरोध में भारत बंद के आह्वान को लेकर जयपुर के बाजार (Jaipur market) भी मंगलवार को दोपहर तक बंद रह सकते है। हालांकि व्यापारियों ने बंद को खुला समर्थन नहीं दिया हैै, लेकिन किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए व्यापारी दोपहर तक बाजार बंद रख सकते है। इसे लेकर सोमवार को व्यापारियों की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी हुई।

कल दोपहर तक रहेंगे जयपुर के बाजार बंद!

कल दोपहर तक रहेंगे जयपुर के बाजार बंद!

कल दोपहर तक रहेंगे जयपुर के बाजार बंद!
— व्यापारियों का भारत बंद आह्वान को खुला समर्थन नहीं

जयपुर। किसानों से जुड़े तीन कानूनों के विरोध में भारत बंद के आह्वान को लेकर जयपुर के बाजार (Jaipur market) भी मंगलवार को दोपहर तक बंद रह सकते है। हालांकि व्यापारियों ने बंद को खुला समर्थन नहीं दिया हैै, लेकिन किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए व्यापारी दोपहर तक बाजार बंद रख सकते है। इसे लेकर सोमवार को व्यापारियों की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी हुई।
जयपुर व्यापार महासंघ का एक प्रतिनिधि मंडल अतिरिक्त आयुक्त पुलिस राहुल प्रकाश से भी मिला। व्यापारियों ने भारत बंद के दौरान दुकानदारों को किसी तरह के नुकसान नहीं होने देने की मांग उठाई। जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि महासंघ ने भारत बंद को समर्थन नहीं दिया है। व्यापारी अपने प्रतिष्ठान और दुकानें बंद करने को लेकर स्वैच्छिक निर्णय ले सकते है। व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उनसे बंद के दौरान किसी अप्रिय घटना से बचाव की मांग की। एमआई रोड व्यापार मंडल महामंत्री सुरेश सैनी ने बताया कि मंगलवार को बंद को लेकर दुकानदारों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हो, इसे लेकर अतिरिक्त आयुक्त पुलिस से मिले है। उन्होंने कहा कि हम बाजार बंद का आह्वान नहीं कर सकते है, लेकिन सुरक्षा चाहते है, व्यापारियों को नुकसान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अन्नदाता किसानों की समस्याओं का भी समाधान होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो