scriptमेट्रो की पहल लाने लगी रंग, कलाकार आने लगे सामने | jaipur metro give free opportunity to people to perform at station | Patrika News

मेट्रो की पहल लाने लगी रंग, कलाकार आने लगे सामने

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2018 07:32:01 pm

Submitted by:

ajay Sharma

जयपुर मेट्रो की पहल अब धीरे धीरे रंग लाने लगी है। मेट्रो की तरफ से फेस्टिवल सीजन को भुनाने के लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार पर शहर के कलाकारों व कल्चरल आर्गेनाइजेशंस को इनवाइट किया गया था कि वे आएं और अपनी प्रस्तुति दें, वो भी फ्री में। इसके बाद पहल की जयपुर के ही एक बैंड ने।

band at metro

band at metro

जयपुर। जयपुर मेट्रो की पहल अब धीरे धीरे रंग लाने लगी है। मेट्रो की तरफ से फेस्टिवल सीजन को भुनाने के लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार पर शहर के कलाकारों व कल्चरल आर्गेनाइजेशंस को इनवाइट किया गया था कि वे आएं और अपनी प्रस्तुति दें, वो भी फ्री में। इसके बाद पहल की जयपुर के ही एक बैंड ने। अब इस पहल को आगे बढ़ाया जा रहा है। इसमें अब स्कूल, रॉक बैंड समेत कई दूसरे संगठन भी सामने आने लगे हैं।
इस अनोखी पहल में सुंदर बैंड ने सोमवार को अपनी दूसरी प्रस्तुति दी। हाल ही में पहली प्रस्तुति रामनगर स्टेशन पर दी थी। दूसरी प्रस्तुति के लिए मानसरोवर स्टेशन को चुना। प्रस्तुति से पहले बैंड वालों ने न केवल बैंड बजाया बल्कि देशभक्ति के गीत गाकर समां बांध दिया।
मेट्रो की योजना के मुताबिक तीन मेट्रो स्टेशनों को चुना गया है। इनमें राम नगर स्टेशन, मानसरोवर स्टेशन और न्यू आतिश बाजार स्टेशन को शामिल किया गया है। अब स्कूल भी रूचि दिखाने लगे हैं। एक स्कूल की ओर प्रस्ताव दिया गया है। स्कूल रामनगर स्टेशन के पहली मंजिल पर अपनी प्रस्तुति देने की इ’छा जाहिर की है। जल्द ही कार्यक्रम तय होगा। इसके अलावा कावा बैंड ने भी इ’छा जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो