जयपुर मेट्रो सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक चलेगी

जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) सोमवार से सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक चलेगी। रविवार को छोड़कर जयपुर मेट्रो हर दिन 10 मिनट के अंतराल से लोगों केा मिलेगी। बड़ी चौपड़ से मानसरोवर (Badi Chaupar to Mansarovar) के लिए आखिरी मेट्रो ट्रेन शाम 7.30 बजे मिलेगी, वहीं मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए भी आखिरी मेट्रो 7.30 बजे चलेगी। एक दिन में मेट्रो कुल 156 फेरे लगाएगी।

By: Girraj Sharma

Published: 27 Jun 2021, 10:37 PM IST

जयपुर मेट्रो कल से सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक चलेगी
— हर 10 मिनट के अंतराल में मिलेगी मेट्रो
— रविवार को मेट्रो रहेगी बंद

जयपुर। जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) सोमवार से सुबह 6.20 बजे से शाम 7.30 बजे तक चलेगी। रविवार को छोड़कर जयपुर मेट्रो हर दिन 10 मिनट के अंतराल से लोगों केा मिलेगी। बड़ी चौपड़ से मानसरोवर (Badi Chaupar to Mansarovar) के लिए आखिरी मेट्रो ट्रेन शाम 7.30 बजे मिलेगी, वहीं मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए भी आखिरी मेट्रो 7.30 बजे चलेगी। एक दिन में मेट्रो कुल 156 फेरे लगाएगी।

जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक अजिताभ शर्मा ने बताया कि मेट्रो परिचालन की यह व्यवस्था सरकार के आगामी आदेशों तक रहेगी। मेट्रो में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के पूरे इंतजाम किए गए है। बिना मास्क यात्री मेट्रो में सफर नहीं कर सकेंगे। मेट्रो में कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए मेट्रो पुलिस व मेट्रो कर्मचारी मौजूद रहेंगे, जो गाइडलाइन की सख्ती से पालना करवाएंगे। उन्हेांने बताया कि छोटी चौपड़ मेट्रो आर्ट गैलेरी भी सुबह 9.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक खोली जाएगी।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned