script

मेट्रो स्टेशनों पर भी ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 07:44:25 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

महिलाओं पर बढते अत्याचार की रोकथाम के लिए सोमवार को मेट्रो स्टेशनों (Jaipur Metro) पर भी ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’ (‘Operation Safer Wheels’) अभियान की शुरुआत हुई। पुलिस की ओर से बड़ी चौपड़ मेट्रो स्टेशन पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें निर्भया स्क्वायड की ओर से एक नुक्कड़ नाटक के माध्यम से महिला सुरक्षा का संदेश दिया गया। इस मौेके पर ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’ के पोस्टर का विमोचन किया गया।

मेट्रो स्टेशनों पर भी 'ऑपरेशन सेफर व्हील्स'

मेट्रो स्टेशनों पर भी ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’

मेट्रो स्टेशनों पर भी ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’
— बड़ी चौपड़ मेट्रो स्टेशन पर अभियान की शुरुआत
— पोस्टर का विमोचन किया

जयपुर। महिलाओं पर बढते अत्याचार की रोकथाम के लिए सोमवार को मेट्रो स्टेशनों (Jaipur Metro) पर भी ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’ (‘Operation Safer Wheels’) अभियान की शुरुआत हुई। पुलिस की ओर से बड़ी चौपड़ मेट्रो स्टेशन पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें निर्भया स्क्वायड की ओर से एक नुक्कड़ नाटक के माध्यम से महिला सुरक्षा का संदेश दिया गया। इस मौेके पर ‘ऑपरेशन सेफर व्हील्स’ के पोस्टर का विमोचन किया गया।
कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) राहुल प्रकाश ने अभियान की बारीकियों तथा जनसहयोग से इसके सफलता की बात कहीं। वहीं जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक अजिताभ शर्मा ने मेट्रो के पहले से किए गए प्रयास के बारे में बताया, वहीं यातायात पुलिस को ऐसे सामाजिक चेतना अभियान में पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के दौरान जयपुर मेट्रो के निदेशक परिचालन एवं प्रणाली मुकेश कुमार सिंघल, उप पुलिस आयुक्त ऋचा तोमर, अतिरिक्त उप पुलिस आयुक्त निर्भया स्क्वायड सुनीता मीणा के साथ कई अधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो