दीवारों पर पेंटिग कर दे रहे सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश

नगर निगम ग्रेटर और हेरिटेज जयपुर की कोरोना के विरूद्ध चलाये जा रहे जन आंदोलन (Corona awareness message) के तहत लोगों को जागरूक करने के लिये अब स्वयं सहायता समूह की महिलाएं आगे आई है। आदर्श नगर जोन से डे-एनयूएलएम के तत्वावधान में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं की ओर से कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई। वहीं दीवारों पर वॉल पेंटिंग कर दो गज दूरी और मास्क का महत्व समझाने वाली पेंटिंग बनाई गई।

By: Girraj Sharma

Updated: 28 Oct 2020, 09:44 PM IST

दीवारों पर पेंटिग कर दे रहे सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश
- कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन अभियान

जयपुर। नगर निगम ग्रेटर और हेरिटेज जयपुर की कोरोना के विरूद्ध चलाये जा रहे जन आंदोलन (Corona awareness message) के तहत लोगों को जागरूक करने के लिये अब स्वयं सहायता समूह की महिलाएं आगे आई है। आदर्श नगर जोन से डे-एनयूएलएम के तत्वावधान में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं की ओर से कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई। वहीं दीवारों पर वॉल पेंटिंग कर दो गज दूरी और मास्क का महत्व समझाने वाली पेंटिंग बनाई गई।

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं और बालिकाओं ने नुक्कड़ नाटक कर जवाहर नगर कच्ची बस्ती क्षेत्र के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। महिलाओं ने घर-घर जाकर बस्ती की महिलाओं को मास्क पहनने, बार-बार हाथ धोने तथा दो गज दूरी का पालन करने का महत्व समझाया।

निगम की ओर से अभियान के तहत दीवारों पर स्लोगन व पेंटिंग बना लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया। दीवारों पर दो गज दूरी और मास्क जरूरी को लेकर पेंटिंग्स बनाई गई। इसकी शुरुआत झोटवाड़ा जोन क्षेत्र से की गई।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned