scriptपरकोटे में बांटे मास्क, दुकानदारों से की समझाइश | JAIPUR MUNICIPAL CORPORATION AWARE COVID 19 | Patrika News

परकोटे में बांटे मास्क, दुकानदारों से की समझाइश

locationजयपुरPublished: Nov 02, 2020 09:23:59 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन (Corona awareness campaign) के तहत सोमवार को डीएलबी निदेशक दीपक नंदी और हेरिटेज निगम आयुक्त लोकबंधु ने परकोटे में मास्क बांटे। उन्होंने जलेब चौक, बड़ी चौपड़ और सुभाष चौक क्षेत्र के बाजारों में दुकानों पर जाकर दुकानदारों तथा ग्राहकों को मास्क वितरित किए और कोरोना से बचाव के लिये सावधानी बरतने के लिए समझाइश की।

परकोटे में बांटे मास्क, दुकानदारों से की समझाइश

परकोटे में बांटे मास्क, दुकानदारों से की समझाइश

परकोटे में बांटे मास्क, दुकानदारों से की समझाइश
— कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन
— डीएलबी निदेशक व निगम आयुक्त ने बांटे मास्क

जयपुर। कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन (Corona awareness campaign) के तहत सोमवार को डीएलबी निदेशक दीपक नंदी और हेरिटेज निगम आयुक्त लोकबंधु ने परकोटे में मास्क बांटे। उन्होंने जलेब चौक, बड़ी चौपड़ और सुभाष चौक क्षेत्र के बाजारों में दुकानों पर जाकर दुकानदारों तथा ग्राहकों को मास्क वितरित किए और कोरोना से बचाव के लिये सावधानी बरतने के लिए समझाइश की। जौहरी बाजार और गणगौरी बाजार व्यापार मण्डल के प्रतिनिधियों ने भी अधिकारियों के साथ मास्क वितरित किए।
डीएलबी निदेशक दीपक नंदी ने दुकानदारों से अपील की कि जो भी ग्राहक उनके पास खरीददारी करने आए, उन्हें भी मास्क पहनने के लिये प्रेरित करें। उन्होंने बाजारों में घूमकर लोगों को समझाया कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक मास्क, दो गज की दूरी और बार-बार साबुन से हाथ धोना ही इस महामारी से बचाव के उपाय है।
महिलाओं ने निकाली रैली
स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने सोमवार को ट्रांसपोर्ट नगर कच्ची बस्ती और हसनपुरा क्षेत्र में जागरूकता रैली निकाली और घर-घर जाकर मास्क वितरित किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो