प्रदेश के 60 हजार सफाई कर्मचारियों को लगेगा कोरोना का टीका

जयपुर ग्रेटर नगर निगम (Jaipur Greater Municipal Corporation ) और हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) सहित प्रदेश के सभी नगर निकायों में कार्यरत सभी सफाई कर्मचारियों के भी जल्द ही कोरोना का टीका (Corona vaccine) लगेगा। स्वायत्त शासन विभाग (Self-governance unit) ने करीब 60 हजार सफाई कर्मचारियों का डाटा केन्द्र सरकार को भेज दिया है। अब दूसरे चरण में इन सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) के कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

By: Girraj Sharma

Published: 21 Jan 2021, 07:46 PM IST

प्रदेश के 60 हजार सफाई कर्मचारियों को लगेगा कोरोना का टीका
— स्वायत्त शासन विभाग ने केंद्र को भेजा सफाई कर्मचारियों का डाटा
— दूसरे चरण में सफाई कर्मचारियों को लगाया जाएगा टीका

जयपुर। जयपुर ग्रेटर नगर निगम (Jaipur Greater Municipal Corporation ) और हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) सहित प्रदेश के सभी नगर निकायों में कार्यरत सभी सफाई कर्मचारियों के भी जल्द ही कोरोना का टीका (Corona vaccine) लगेगा। स्वायत्त शासन विभाग (Self-governance unit) ने करीब 60 हजार सफाई कर्मचारियों का डाटा केन्द्र सरकार को भेज दिया है। अब दूसरे चरण में इन सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) के कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

राजधानी के दोनों नगर निगमों सहित प्रदेश के सभी शहरी निकायों में कार्यरत सफाई कर्मचारियों ने कोरोना काल के दौरान अपनी सेवाए दी है। सरकार ने इन्हें फ्रंट लाइन वारियर्स माना है। ऐसे में स्वास्थ्य कर्मियों के बाद अब दूसरे चरण में इन फ्रंट लाइन वारियर्स के कोरोना का टीका लगाया जाएगा। इसके लिए स्वायत्त शासन विभाग ने प्रदेशभर में करीब 60 हजार सफाई कर्मचारियों को डाटा तैयार किया है। स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक दीपक नंदी के अनुसार करीब 60 हजार सफाईकर्मीयों के दूसरे चरण में कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। इन सभी कर्मचारियों का डेटा फीड हो गया है।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned