scriptजयपुर नगर निगम: विवाद के डर से कांग्रेस ने रोकी उम्मीदवारों की घोषणा | Jaipur Municipal Corporation: Congress announces candidates for fear | Patrika News

जयपुर नगर निगम: विवाद के डर से कांग्रेस ने रोकी उम्मीदवारों की घोषणा

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2020 10:02:50 pm

Submitted by:

rahul

कांग्रेस में नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवार तो तय कर दिए लेकिन बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और इसी के चलते कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची रात तक जारी नहीं की थी।

congress_1.jpg

congress

जयपुर। कांग्रेस में नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवार तो तय कर दिए लेकिन बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और इसी के चलते कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची रात तक जारी नहीं की थी। हालांकि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के बंगले से विधानसभावार तय उम्मीदवार को फोन उम्मीदवारों को सिंबल बांटे जा रहे है। अब अधिकृत उम्मीदवार सोमवार को उम्मीदवारी का सिंबल निर्वाचन अधिकारी को दे देंगे। उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने भी टिकट वितरण को लेकर हस्तक्षेप किया और विधायकों से फोन पर बातचीत कर उन्हें निर्देश भी दिए।
कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन — टिकट वितरण को लेकर रात को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर किशनपोल विधानसभा सीट के वार्डो में विधायक के चहेतों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन हुआ। कार्यकर्ताओं ने पीसीसी के बाहर विधायक अमीन कागजी के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि विधायक कागजी टिकट में कांग्रेस के नेताओं की उपेक्षा कर अपने समर्थक को टिकट बांट रहे है। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद और विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो