scriptहूपर नहीं कर रहे जागरूक, निगम ने थमाया नोटिस | JAIPUR MUNICIPAL CORPORATION CORONA INFECTION | Patrika News

हूपर नहीं कर रहे जागरूक, निगम ने थमाया नोटिस

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2020 07:13:27 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

घर—घर कचरा संग्रहण कर रहे हूपरों पर कोरोना संक्रमण (Corona infection) जागरूकता संदेश प्रसारित नहीं करने को लेकर नगर निगम (municipal Corporation) प्रशासन ने संबंधित बीवीजी कंपनी (BVG) को नोटिस जारी किया है। जिला कलक्टर की नाराजगी के बाद निगम प्रशासन ने कंपनी को नोटिस जारी कर डोर टू डोर कार्य के दौरान सभी हूपरों पर नियमिति रूप से कोरोना बचाव और रोकथाम का जिंगल बजाने के निर्देश जारी किए है।

हूपर नहीं कर रहे जागरूक, निगम ने थमाया नोटिस

हूपर नहीं कर रहे जागरूक, निगम ने थमाया नोटिस

हूपर नहीं कर रहे जागरूक, निगम ने थमाया नोटिस

जयपुर। घर—घर कचरा संग्रहण कर रहे हूपरों पर कोरोना संक्रमण (Corona infection) जागरूकता संदेश प्रसारित नहीं करने को लेकर नगर निगम (municipal Corporation) प्रशासन ने संबंधित बीवीजी कंपनी को नोटिस जारी किया है। जिला कलक्टर की नाराजगी के बाद निगम प्रशासन ने कंपनी को नोटिस जारी कर डोर टू डोर कार्य के दौरान सभी हूपरों पर नियमिति रूप से कोरोना बचाव और रोकथाम का जिंगल बजाने के निर्देश जारी किए है।
नगर निगम एक्सईएन प्रोजेक्ट ने कंपनी को नोटिस जारी कर चेताया है कि अगर हूपरों पर कोरोना वायरस बचाव और रोकथाम का जिंगल नहीं बजाया गया तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। परकोटा क्षेत्र में इसका विशेष ध्यान रखने की बात कही गई है। निगम अधिकारियों ने बताया कि घर—घर कचरा संग्रहण व परिवहन कार्य में लगे सभी हूपरों पर कोरोना बचाव और रोकथाम का जिंगल नहीं बज रहा है। इसके बाद कंपनी को नोटिस जारी किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो