scriptविवाहेत्तर संबंधों को लेकर भतीजे की हत्या का मामला, बर्थडे पार्टी में बनाया था हत्या का प्लान | Jaipur- Murder In Illegal Relationship | Patrika News

विवाहेत्तर संबंधों को लेकर भतीजे की हत्या का मामला, बर्थडे पार्टी में बनाया था हत्या का प्लान

locationजयपुरPublished: Jul 15, 2018 10:25:55 am

Submitted by:

santosh

ww.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। विवाहेत्तर संबंधों के चलते राकेश सैनी करीब एक माह से भतीजे मुकेश की हत्या का ताना बाना बुन रहा था। बालअपचारी के आनाकानी करने से वह अपने प्लान में सफल नहीं हो पा रहा था।
घटना के दो दिन पहले बाल अपचारी की बर्थ डे पार्टी पर मुख्य आरोपी ने जमकर खर्चा कर उसे हत्याकांड को अंजाम देने के लिए मना लिया। पार्टी के अगले दिन गुरुवार रात चाचा ने बाल अपचारी के साथ मिलकर भतीजे को मौत के घाट उतार दिया।
हत्या के आरोप में गिरफ्तार राकेश ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसके मुकेश की पत्नी पूजा से अवैध संबंध बन गए थे। पूजा को पूरी तरह से अपना बनाने के लिए राकेश ने करीब एक माह पहले उसे घर से भगा ले जाने की योजना भी बनाई, लेकिन लोक लाज के डर से पूजा ने घर से फरार होने से साफ मना कर दिया।
दो दिन पहले मनाई बर्थडे पार्टी
इसके बाद राकेश ने अपने भतीजे मुकेश का काम तमाम कर उसे रास्ते से ही हटाने का मानस बना लिया। एडिशनल डीसीपी (नोर्थ) गोपाल स्वरूप ने बताया कि हत्याकांड की घटना से दो दिन पहले राकेश ने अपने रिश्तेदार बालअपचारी की बर्थडे पार्टी के बहाने मुकेश और उसकी पत्नी पूजा को आमेर हाइवे स्थित होटल में बुलाया। इस पार्टी का पूरा खर्चा राकेश ने ही उठाया था। बर्थडे पार्टी से खुश होकर बालअपचारी मदद को राजी हो गया।
फाेटाे- प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो