सनसनी - जानवर का शव समझ रहे थे ग्रामीण और पुलिस... लेकिन जब बोरा खोला तो हंगामा मच गया...

डाॅग स्क्वायल और फोरेसिंक की टीम को मौके पर बुलाया गया है। आसपास रहने वाले लोगों से किसी महिला के लापता होने के बारे में पूछताछ की जा रही है। संभव है कि हत्या कहीं और की गई हो और उसके बाद शव को लाकर यहां ठिकाने लगाया गया है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 25 Feb 2021, 01:39 PM IST

जयपुर
महिला की हत्या #Murder कर उसके शव को बोरे में बंद कर सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है। आज सवेरे जब #Jaipur-police पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। बोरा खोला तो इतनी दुर्गधं हो गई कि एक बार तो पुलिसकर्मी बोरा छोड़कर वहां से पीछे हट गए। बाद में कुछ पुलिसकर्मियों ने नाक-मुंह पर कपड़ा डालकर बोरे में पडी महिला की बाॅडी को बाहर निकाला। हत्या की यह वारदात बगरु थाना क्षेत्र की है।

कई दिनों पुराना शव, आधा गल चुका
बगरु थानाधिकारी रतन लाल ने बताया कि महिला की उम्र करीब पच्चीस से पैंतीस साल के बीच लग रही है और पहनावा ग्रामीण क्षेत्र का लग रहा है। संभव है कि महिला आसपास के किसी गांव से रही हो। उसका शव कई दिन पुराना होने के कारण बाॅडी डीकंपोज होना शुरु हो गई। चेहरा बुरी तरह से गल चुका। पीठ और पेट का हिस्सा भी इतना गल चुका की पसलियां दिखने लगी हैं। शव के बारे मंे आज सवेरे लोगों ने सूचना दी तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

डाॅग स्क्वायल और फोरेसिंक की टीम को मौके पर बुलाया गया है। आसपास रहने वाले लोगों से किसी महिला के लापता होने के बारे में पूछताछ की जा रही है। संभव है कि हत्या कहीं और की गई हो और उसके बाद शव को लाकर यहां ठिकाने लगाया गया है। महिला के साथ किसी तरह की गलत संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि फोरेसिंक टीम के सबूत जुटाने के बाद शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned