scriptJaipur nagar nigam cfo jagdish phulwari luxury life acb trap update | फुलवारिया की बगिया में लग्जरी कारों का मेला, सोने-चांदी के साथ लाखों नकदी की बहार | Patrika News

फुलवारिया की बगिया में लग्जरी कारों का मेला, सोने-चांदी के साथ लाखों नकदी की बहार

50 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए नगर निगम ग्रेटर का सीएफओ फुलवारिया और उसके चालक को भेजा जेल, एसीबी को सर्च में मिली अथाह संपत्ति

जयपुर

Updated: August 05, 2022 07:06:31 pm

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की गिरफ्त में आए नगर निगम ग्रेटर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) जगदीश फुलवारिया की अथाह संपत्ति का खुलासा हुआ है। रिश्वत के आरोप में पकड़े फुलवारिया लक्जरी लाइफ के शौकीन हैं। फुलवारिया ने जयपुर और ब्यावर में लग्जरी मकान और कारें हैं। वहीं सोने—चांदी के जेवरात, लाखों की एफडी के अलावा जयपुर, अजमेर, ब्यावर में कई मकान और फ्लैट हैं।
CFO jagdish phulwari
वहीं एसीबी ने गिरफ्तार सीएफओ जगदीश फुलवारिया और उनके चालक श्रवण कुमार को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एसीबी अधिकारियों ने बताया कि आरोपी सीएफओ फुलवारिया के खिलाफ दो प्रकरण दर्ज किए जाएंगे।
एक प्रकरण ट्रैप का दर्ज किया जाएगा और दूसरा प्रकरण ट्रैप से पहले अन्य परिवादी द्वारा शिकायत करने पर रिश्वत मांगने का सत्यापन होने पर दर्ज किया जाएगा। एसीबी ने अग्निशमन कार्यालय से कई दस्तावेज भी जब्त किए हैं, जिनकी जांच की जाएगी।
यह है मामला
गौरतलब है कि सीएफओ जगदीश फुलवारिया और उनके चालक श्रवण कुमार को गुरुवार को फायर एनओसी जारी करनेे के बदले में 50 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था। आरोपी फुलवारी ने इसी मामले में दलाल राकेश के जरिए 50 हजार रुपए 1 अगस्त को रिश्वत वसूल ली थी।
ये संपत्ति मिली
- विद्याधर नगर स्थित भगवती रेजीडेंसी के फ्लैट में एक लग्जरी कार, दो किलो चांदी, दो लाख रुपए।

- विद्याधर नगर स्थित सेट्रल स्पाइन स्थित लग्जरी फ्लैट। जिसमें किराएदार रह रहा है।
- ब्यावर में दो लग्जरी मकान। वहां दो लग्जरी कार, तीन बाइक।

- अजमेर में 52 लाख रुपए कीमत के 200-200 वर्गगज के दो प्लॉट, एक बैंक लॉकर, 5 लाख की बैंक एफडी, 2 किलो चांदी के जेवर और सोने के जेवर मिले।
चर्चा-सवामणी का खर्चा जुटा रहे
सीएफओ फुलवारिया के गिरफ्तार होने के बाद नगर निगम कार्मिकों में चर्चा होने लगी है कि सीएफओ अजमेर में आगामी शनिवार को ही सवामणी कर रहे हैं। लोगों को निमंत्रण भी बांट चुके हैं। सवामणी का खर्चा निकालने के लिए रिश्वत वसूल रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

ताइवान यात्रा के बाद चीन ने नैंसी पेलोसी पर लगाया प्रतिबंध, भारत ने कहा- लद्दाख सीमा से दूर रहे चीनी फाइटर जेटMaharashtra Panchayat Election Results 2022: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में शिंदे खेमे ने दिखाया दम, बीजेपी-उद्धव गुट समेत अन्य दलों के ऐसे रहें नतीजेCongress Protest: काले कपड़ों में संसद तक पहुंचे कांग्रेस सांसद, विजय चौक पहुंचने से पहले हिरासत में राहुल गांधीबाला साहेब हमेशा कहते थे, रोओ मत, सही के लिए लड़ो... ED की कस्टडी से संजय राउत ने विपक्ष को लिखी चिट्ठीMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, उज्ज्वल निकम से मिले CM शिंदेदिल्लीवालों पर महंगाई की एक और मार, PNG के दामों में हुआ 2.63 रुपए प्रति यूनिट का इजाफाबीज का लक्ष्य है पेड़ बन जाना, हमें भी लक्ष्य तय करना चाहिए, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संवादगले में सब्जियों की माला पहन सोनिया गांधी संग मुस्कुराती दिखीं कांग्रेस सांसद, यूजरों ने किया ट्रोल, बोले- सब ड्रामा है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.