script

मासूम के इलाज के लिए परिवार अस्पताल में और चोर घर साफ कर गए

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2019 08:31:38 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

जेवर, रुपए और अन्य कीमती सामान ले गए

jaipur

jaipur

जयपुर. राजधानी में चोरों का आतंक फैलता ही जा रहा है और वे एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब चोरों ने एक ऐसे घर को निशाना बनाया है, जिस घर का मासूम बच्चा बीमार है और जेके लोन अस्पताल में भर्ती। पीडि़त परिवार बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल में जूझ रहा है। वहीं चोरों ने पीछे से मकान के ताले तोड़ घर में रखे जेवर, कैश और अन्य कीमती सामान ले गए।
कालवाड़ रोड स्थित गोकुलपुरा निवासी सत्येन्द्र राजावत ने बताया कि उनका सात वर्षीय बेटा आदित्य प्रताप को डेंगू होने पर जेके लोन अस्पताल में 11 अक्टूबर को भर्ती कराया था। वे अपने साडू संतोष के मकान में दूसरी मंजिल पर परिवार सहित किराए से रहते हैं। जबकि उनके साडू सेना में है और उनका परिवार पहली मंजिल पर रहता है। सत्येन्द्र अपनी पत्नी के साथ बेटे के इलाज के लिए अस्पताल में थे। 11 अक्टूबर को साडू की पत्नी गांव बसेड़ी चलीं गईं थी।
11 अक्टूबर की रात्रि को चोर पहली और दूसरी मंजिल के ताले तोड़ घर में रखे करीब 5 लाख रुपए के जेवर, 20 हजार रुपए और अन्य कीमती सामन ले गए। घर में चोरी का होने का पता चलने पर बेटे को अस्पताल से लेकर घर के लिए रवाना हो गए, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने बच्चे की तबीयत सही नहीं होने पर उन्हें वापस अस्पताल बुला लिया। गांव से लौटने पर साडू की पत्नी ने करधनी थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। सत्येन्द्र जेके लोन अस्पताल में ही नर्सिंग स्टाफ में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो