scriptदिवाली से पहले बनीं सड़कें, लोगों को मिली राहत | jaipur news diwali news new road in jaipur Rajapark | Patrika News

दिवाली से पहले बनीं सड़कें, लोगों को मिली राहत

locationजयपुरPublished: Oct 31, 2021 07:00:32 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

 
—विधायक ने नवनिर्मित सड़कों का किया उद्घाटन

दिवाली से पहले बनीं सड़कें, लोगों को मिली राहत

दिवाली से पहले बनीं सड़कें, लोगों को मिली राहत

जयपुर। ग्रेटर नगर निगम सीमा क्षेत्र के राजापार्क की कॉलोनियों में रविवार को विधायक कालीचरण सराफ ने नवनिर्मित सड़कों का शुभारंभ किया। दिवाली से पहले सड़कें बनने पर क्षेत्रीय लोगों ने राहत की सांस ली है। राजापार्क के अलावा विजय पथ, शांति पथ, तिलक नगर में सड़कों का निर्माण निगम की ओर से करवाया गया था। 3.50 करोड़ की लागत से इन सड़कों का निर्माण कार्य हुआ है।
गौरतलब है कि जलदाय विभाग की ओर से पेयजललाइन डाले जाने की वजह से ये सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई थीं, लेकिन निगम इनको बनवा नहीं रहा था। इसके बाद क्षेत्रीय विधायक कालीचरण सराफ ने दौरा कर सड़कों को सात दिन में सही कराने का अल्टीमेटम दिया था।
कार्यक्रम में जयपुर जिला भाजपा शहर उपाध्यक्ष ब्रह्म कुमार सैनी, भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष जितेंद्र श्रीमाली, पार्षद महेश सैनी, लक्ष्मण सिंह नूनीवाल, स्वाति परनामी और हिमांशु जैन उपस्थित रहे।
नियमन के लिए लिखा सीएम को पत्र
विधायक कालीचरण सराफ ने लालकोठी योजना की 13 कॉलोनियों के नियमन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि 40 वर्षों से लोगों को यहां पट्टों का इंतजार है। यदि सरकार चाहे तो इन सभी को पट्टे प्रशासन शहरों के संग अभियान में दिलवा सकती है। इन कॉलोनियों में 850 भूखंडधारी हैं। इनमें से 258 भूखंड धारियों की लीज डीड भी जारी हो चुकी है। उच्च न्यायालय के आदेश पर जेडीए ने पूर्व में पांच लोगों को पट्टे भी जारी किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो