scriptJaipur News: इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से चोरी करता था महंगी कारें, जानिए कहां-कहां से चुरा चुका है कार | Jaipur News: He used to steal expensive cars using electronic devices, know from where he has stolen cars | Patrika News
जयपुर

Jaipur News: इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से चोरी करता था महंगी कारें, जानिए कहां-कहां से चुरा चुका है कार

जयपुर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से महंगे वाहनों की चाबियां बरामद की है।

जयपुरJun 22, 2024 / 12:12 pm

Santosh Trivedi

car theft in jaipur
जयपुर। आदर्श नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से इलेक्ट्रोनिक डिवाइस, आधार दर्जन की-प्रोग्राम और महंगे वाहनों की चाबियां बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दो महीने में 6 लग्जरी कार चुरानी स्वीकार की है।
डीसीपी (पूर्व) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामप्रसाद मीना उर्फ राजवीर अग्रसेन नगर गोविन्दपुरा सांगानेर सदर का रहने वाला हैं। एसीपी (आदर्श नगर) लक्ष्मी सुथार ने बताया कि मुखबिर से सूचना पर गौरव टावर के पास से आरोपी रामप्रसाद को पकड़ लिया गया। आरोपी ने वर्ष 2019 से दुपहिया वाहनों की चोरी करना शुरू किया था।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में किसान सम्मान निधि के दुरुपयोग की आशंका, सरकार ने लिया बड़ा फैसला, हर जिले में होगा ऐसा

एक दर्जनों से ज्यादा चुरा चुका चौपहिया वाहन

पुलिस ने बताया कि आरोपी अब तक एक दर्जन चौपहिया वाहन चोरी कर चुका है। आरोपी ने साथी मनीष सोलंकी से मिलकर अप्रेल-2024 में दिल्ली, मुरलीपुरा, शास्त्री नगर, आदर्श नगर, दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन, गोपालपुरा पुलिया के पास से क्रेटा और विद्याधर नगर से भी एक कार चुराई है।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur News: इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से चोरी करता था महंगी कारें, जानिए कहां-कहां से चुरा चुका है कार

ट्रेंडिंग वीडियो