script

जयपुर में तेज रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे मां-बेटे सहित तीन को कुचला

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2022 09:13:21 pm

जयपुर में मानसरोवर में मां-बेटे और संजय सर्किल पर एक युवक को तेज रफ्तार कारों ने कुचला, दो की मौत

road accident

जयपुर में तेज रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे मां-बेटे सहित तीन को कुचला

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर कहर बनी है। एक ही रात में दो घटनाओं में दो बेकाबू कारों ने मां—बेटे सहित तीन को कुचल दिया। जिसमें दो जनों की मौत हो गई। वहीं घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है।
पहली घटना मानसरोवर स्थित पटेल मार्ग पर सोमवार देर रात हुई। यहां फुटपाथ पर सो रहे एक मां-बेटे पर बेकाबू कार चढ़ गई। हादसे में घायल मां-बेटे को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर कुछ देर बाद बेटे की मौत हो गई और मां को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। दुर्घटना में बेकाबू कार दुकान के शटर से टकराकर रुक गई। इससे शटर भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।
पुलिस ने बताया कि हादसे में दूदू के सेवा निवासी प्रभु हरिजन (32) की मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई रघु ने बताया कि प्रभु अपनी मां कमला व अन्य परिजन के साथ पटेल मार्ग पर रहकर साफ सफाई का कार्य करता था। सोमवार रात को पटेल मार्ग पर मकान नंबर 72/32 के बाहर फुटपाथ पर मां-बेटे सो रहे थे। देर रात करीब 2 बजे शिप्रापथ से न्यू सांगानेर रोड की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे मां-बेटे के ऊपर से निकल गई। प्रभु की मौत हो गई और कमला देवी का सिर फट गया।
सोते युवक को गाड़ी ने रौंदा, मौत
वहीं संजय सर्कल थाना इलाके में सड़क किनारे बने कबूतरों के चौक पर सो रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि कबूतरों के चौक पर लोग गाडी भी पार्क करते हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वह किसी गाड़ी के आगे सो गया था। ड्राइवर ने अंधेरे में ध्यान नहीं दिया और गाड़ी उस पर चढ़ा दी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो