scriptफ्लैट और व्यवसायिक इमारत की सील | jaipur news jda news | Patrika News

फ्लैट और व्यवसायिक इमारत की सील

locationजयपुरPublished: Oct 30, 2021 12:34:17 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

एक तरफ सख्ती तो दूसरी ओर राहत बांट रही जेडीए की प्रवर्तन शाखा

फ्लैट और व्यवसायिक इमारत की सील

फ्लैट और व्यवसायिक इमारत की सील

जयपुर। जेडीए की प्रवर्तन शाखा ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से बन रहे नौ फ्लैट और एक व्यवसायिक इमारत को भी सील किया।
जोन—08 के खुशी विहार में 400 वर्ग गज के भूखंड पर चार मंजिला इमारत का निर्माण कर नौ फ्लैट बनना दिए थे। निर्माणकर्ता को 29 जुलाई, 20 में नोटिस जारी कर काम रुकवाया था, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में निर्माण कार्य शुरू कर लिया। कई बार सामान जब्त किया गया। कार्रवाई के दौरान प्रवेश और निकास द्वारों पर ईंटों की दीवार खड़ी कर दी गईं
इसके अलवा जोन—04 में सिद्धार्थ नगर, मालवीय नगर में दो भूखंडों को मिलाकर चार मंजिला व्यवसायिक इमारत बनाने का काम चल रहा था। 21 सितम्बर को नोटिस जारी कर काम रुकवाया। लेकिन अवैध निर्माण जारी रहा। 29 अक्टूबर को नोटिस जारी कर शनिवार को इमारत सील कर दी।
डाल दी छत, प्रवर्तन शाखा चुप ———फोटो भी है।
आकेड़ा बस स्टैंड के पास दो दुकानों पर प्रवर्तन शाखा ने 17 अक्टूबर को कार्रवाई कर इन्हे ध्वस्त कर दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो तीन—चार दिन बाद दुकानों का काम शुरू हो गया और शुक्रवार को छत भी डाल दी। प्रवर्तन शाखा में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
जोन के ईओ किशन भंडारी का कहना है कि दुकानों का काम फिर चालू हो गया, ये मेरी जानकारी में नहीं है। जोन बड़ा है। एक बार दिखवाता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो