scriptपीआरएन: सीवरेज के लिए 200 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति , जल्द शुरू होगा काम | jaipur news prathveeraj nagar jaipur | Patrika News

पीआरएन: सीवरेज के लिए 200 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति , जल्द शुरू होगा काम

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2021 10:20:08 am

Submitted by:

Ashwani Kumar

—पेयजललाइन डाले जाने का काम चल रहा, जल्द सीवरेजलाइन का काम भी होगा शुरू

prn_news.jpg

जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण ने पृथ्वीराज नगर उत्तर में सीवरेज लाइन के लिए 200 करोड़ रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी। जेडीए अधिकारियों की मानें तो जल्द ही सीवरेज लाइन डाले जाने का काम शुरू होगा। पृथ्वीराज नगर उत्तर में करीब पांच लाख की आबादी को इससे फायदा होगा। जेडीए यहां लम्बे समय से सीवरेज लाइन के लिए कवायद कर रही थी। पहले एसटीपी के लिए जगह नहीं मिली थी। इस वजह से पृथ्वीराज नगर दक्षिण में काम शुरू कर दिया था।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि पीआरएन क्षेत्र में पेयजललाइन का काम पहले से चल रहा है। टंकियों का निर्माण भी चल रहा है। सीवरेज का काम भी जल्द शुरू होगा। इससे आने वाले समय में लाखों लोगों को राहत मिलेगी।
1200 करोड़ दिए, फिर भी भाजपा सरकार ने नहीं कराया विकास
पृथ्वीराज नगर जन अधिकार संघर्ष समिति के अध्यक्ष घनश्याम सिंह ने कहा कि पृथ्वीराज नगर लोगों ने 1200 करोड़ रुपए पिछली भाजपा सरकार में नियमन के नाम पर दिए थे। लेकिन सरकार ने यहां पर विकास कार्य नहीं करवाए थे। मौजूदा सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो