शहीदों को सलाम दिवस 26 को

---

By: Ashwani Kumar

Updated: 24 Jun 2020, 10:56 PM IST


जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से गलवान घाटी में शहीद हुए देश के वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भी 26 जून को प्रदेश भर में जिला और ब्लॉक स्तर पर 'शहीदों को सलाम दिवसÓ के रूप में मनाया जाएगा। राजधानी में 26 जून सुबह 10:30 पुलिस आयुक्तालय के पास स्थित शहीद स्मारक पर 'शहीदों को सलाम दिवसÓ मनाया जाएगा।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि 26 जून को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक कांग्रेसजन अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित शहीद स्मारक या महात्मा गांधी की प्रतिमा या स्वतंत्रता सेनानियों से संबंधित स्थल पर बैठकर शहीदों को श्रृद्धांजलि अर्पित करेंगे।
पायलट ने बताया कि जिला और ब्लॉक स्तर पर होने वाले इन कार्यक्रमों में कांग्रेसी राष्ट्रीय ध्वज तले शांतिपूर्वक बैठकर बिना कोई नारेबाजी किये देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर शहीदों को याद करेंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोरोना के संबंध में सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन का पूर्णत: पालना की जाएगी।

------------------
इस खबर से अलग है....
ऐसे में आम जनता का क्या होगा-मीना
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना ने हिंडौन की घटना पर कहा कि जब विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या होगा? वहीं, भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई पर कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि अंदर तक कौन अधिकारी हैं, उसकी तह तक जाने की जरूरत है। इस कार्रवाई के लिए एडीजी दिनेश एमएन बधाई के पात्र हैं। अवैध खनन हो रहा है। भू-माफिया पनप रहे हैं। व्यवस्था में सुधार करने की जरूरत है।

Ashwani Kumar Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned