scriptसभी वार्डों में प्रत्याशी उतारेगी आप | jaipur news rajasthan Patrika jaipur | Patrika News

सभी वार्डों में प्रत्याशी उतारेगी आप

locationजयपुरPublished: Oct 16, 2020 10:45:40 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

-घोषणा पत्र जारी कर गिनाईं पार्टी की प्राथमिकताएं

aap.jpg

जयपुर. निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को घोषणा पत्र जारी किया। घोषणा पत्र में सीसीटीवी कैमरे से पूरे शहर की निगरानी, रेस्टोरेंट और ढाबों की लाइसेंस प्रक्रिया को खत्म करने, नए पार्किंग स्थलों का निर्माण, सफाईकर्मियों का ड्रेस कोड और संसाधन मुहैया कराने का वादा किया।
जयपुर संभाग के सह प्रभारी अमित शर्मा लियो ने बताया कि राजधानी के नगर निगम की हालत नरक निगम जैसी हो गई है। नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। आम आदमी पार्टी का बोर्ड बना तो बदलाव देखने को मिलेगा। प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने कहा कि अधिकतम निकायों में सभी वार्डों में पार्टी चुनाव लड़ेगी।
इधर, प्रजापति समाज ने मांगी 20 टिकट
जयपुर. प्रजापति समाज सेवा संस्थान ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी से निकाय चुनाव में प्रतिनिधित्व की मांग की है। प्रदेश अध्यक्ष रमेश प्रजापति ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजधानी के दोनों नगर निगमों में 20 सीटों पर प्रजापति (कुम्हार) समाज के पार्षद दावेदारी कर रहे हैं। विद्याधर नगर, दुर्गापुरा, सांगानेर, प्रतापनगर और किशनपोल क्षेत्र में समाज के मतदाता अच्छी खासी संख्या में हैं। ऐसे में दोनों दलों को कम से कम 10-10 सीटें प्रजापति समाज के लोगों को देनी चाहिए।
इसके अलावा माटी एवं शिल्प कला बोर्ड में अध्यक्ष के रिक्त पद पर भी प्रजापति समाज के व्यक्ति को ही नियुक्त करने की मांग की गई। वहीं, शहर में समाज के बालिका छात्रावास के लिए रियायती दर पर जमीन आवंटित करने की मांग भी संस्थान के पदाधिकारियों ने की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो