scriptबोले धारीवाल— मामले अटकाने की मानसिकता छोड़े कार्मिक, फरियादी का करें सहयोग | jaipur news shanti Dhariwal UDH minister JDA | Patrika News

बोले धारीवाल— मामले अटकाने की मानसिकता छोड़े कार्मिक, फरियादी का करें सहयोग

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 10:58:57 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

-जेडीए अधिकारी एवं कर्मचारी परिषद का शपथ ग्रहण समारोह —प्रशासन शहरों के संग अभियान में अधिक से अधिक लोगों को दी जाए राहत

dhariwal

only digital मामले अटकाने की मानसिकता छोड़े कार्मिक, फरियादी का करें सहयोग


जयपुर। प्रशासन शहरों के अभियान की धीमी गति पर गुरुवार को वीसी में मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई तो दोपहर बाद नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल भी कार्मिकों की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। जेडीए अधिकारी एवं कर्मचारी परिषद का शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने कहा कि मामला अटकाने की मानसिकता कार्मिक छोड़ दें, तभी जरूरतमंदों के काम होंगे।
अस्पताल रोड स्थित सरकारी आवास पर हुए कार्यक्रम में धारीवाल ने कहा कि मेहनत से साथ काम करने की जरूरत है। पिछले अभियान से अब तक नौ साल में कर्मचारियों की मानसिकता बदली है। फाइल घूमती रहती है। लोगों को तुरन्त लाभ मिले, इसलिए मुख्यमंत्री ने ये अभियान चालू किया है। जेडीए जब अभियान के दौरान एक लाख का लक्ष्य पूरा कर लेगा, तभी तारीफ होगी। फ़ाइल को बेवजह मत घुमाओ। सर्कुलर को समझो और पीड़ित व्यक्ति को राहत दो। उन्होंने कहा कि जेडीए प्रदेश का सबसे बड़ा प्राधिकरण है। प्राधिकरण के कार्मिक अच्छा काम करेंगे तो पूरे प्रदेश में उसकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जेडीसी गौरव गोयल ने आश्वस्त किया कि अभियान में जो जेडीए को लक्ष्य मिला है, उसको पूरा किया जाएगा।
इससे पहले धारीवाल ने परिषद के नव निर्वाचित अध्यक्ष बाबूलाल मीना, महासचिव राजकुमार मामोड़िया और कोषाध्यक्ष पप्पू राम शर्मा को पद की शपथ दिलाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो