scriptरात 11 बजे बाद जयपुरवासियों को होती है इसकी चाहत, देते हैं मुंहमांगी कीमत | Jaipur night life : people like noodals gulabjamun lassi online order | Patrika News

रात 11 बजे बाद जयपुरवासियों को होती है इसकी चाहत, देते हैं मुंहमांगी कीमत

locationजयपुरPublished: Jun 25, 2019 02:52:52 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

ऑनलाइन ऑर्डर करना है पसंद

jaipur night

रात 11 बजे बाद जयपुरवासियों को होती है इसकी चाहत, देते हैं मुंहमांगी कीमत

जयपुर . शहरवासियों को जब आधी रात को भूख सताती है, तो उन्हें टू मिनट नूडल्स याद आते हैं और हां यहां एक बात नोट करने की यह है कि वे किचन में जाकर नूडल नहीं बनाते, बल्कि स्मार्टफोन उठाते हैं और नूडल ऑर्डर करते हैं। यह हम नहीं, बल्कि एक ऑनलाइन फूड मार्केट प्लेस की ताजा रिपोर्ट ‘ द ईट्स कै्र विंग रिपोर्ट-2019’ में सामने आया है।
रिपोर्ट के मुताबिक रात 11 से 1 बजे तक जयपुराइट्स ‘ टू मिनट नूडल ‘ ऑर्डर करने में देशभर में दूसरे स्थान पर हैं। जयपुर से मिडनाइट में टू मिनट नूडल्स ऑर्डर होते हैं।
इंडियंस की फूड रिक्वेस्ट्स में एक्स्ट्रा सॉस सबसे ऊपर

इस रिपोर्ट में इंडियंस की फूड रिक्वेस्ट्स भी जाहिर हो रही हैं। इन डिमांड में एक्स्ट्रा सॉस सबसे ऊपर है। रिक्वेस्ट की इस लिस्ट में स्पाइसी फू ड, एक्स्ट्रा ऑनियन, जैन मील और नो गार्लिक भी शामिल हैं।
ड्रिंक्स में ट्रेडिशनल लस्सी नम्बर वन

ड्रिंक्स पर गौर करें तो ट्रेडिशनल लस्सी आज भी इंडियंस की फेवरेट बनी हुई है। इसके बाद कोल्ड कॉफी और वॉटरमैलन जूस का नम्बर आता है। वहीं ओरियो शैक और एक कप चाय भी सभी को पसंद आती है।
jaipur night life
आइसक्रीम फ्लेवर्स

आइसक्रीम फ्लेवर्स की बात करें तो हर शहर का अपना फे वरेट आइसक्रीम फ्लेवर हैं। बैंगलुरू फूडीज कोकोनेट आइसक्रीम ऑर्डर करते हैं, तो मुम्बई के लोगों के स्ट्रॉबेरी पसंद आती है। वहीं कुछ जगह चॉकलेट और मैंगो पॉपुलर हैं।
डैजर्ट में गुलाब जामुन

डैजर्ट में ट्रेडिशनल गुलाब जामुन सबसे ज्यादा ऑर्डर होते हैं। गुलाब जामुन के बाद ‘रस मलाई, ‘आइसक्रीम’, ‘चॉकलेट मिल्कशेक’ और ‘चॉकलेट पेस्ट्री’ का नम्बर आता है।

jaipur night life
जयपुराइट्स का है कहना
गोपालपुरा निवासी हर्ष ने बताया कि मिडनाइट में जब उन्हें भूख सताती है तो नूडल्स उन्हें नूडल्स खाना पसंद आता है। ऐसे में जब उनका मन करता है वो स्मार्टफोन उठाते हैं और ऑनलाइन ऑर्डर कर देते हैं।
वहीं मालवीय नगर निवासी अनुष्का का कहना है कि रात को स्टडी के वक्त भूख लगती है तो वो अपने लिए नूडल्स और लस्सी ऑर्डर करती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो