पहले करते शराब-शबाब और कबाब पार्टी, फिर करते वारदात, जयपुर पुलिस ने पकड़ी कुख्यात अन्तरराज्यीय गैंग

अब ऑमेक्स सिटी में ईडब्ल्यूएस फ्लैट की घेराबंदी कर पकड़े 7 बदमाश, एटीएम लूट, डकैती, चोरी, नकबजनी करने वाली अंतर्राज्यीय गैंग के कुख्यात हैं आरोपी

मुकेश शर्मा / जयपुर. जयपुर कमिश्नरेट जिला पश्चिम पुलिस ने अब अजमेर रोड पर ऑमेक्स सिटी में ईडब्ल्यूएस फ्लैट की घेराबंदी कर 7 बदमाशों को पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपी एटीएम लूट, डकैती, चोरी, नकबजनी करने वाली अंतर्राज्यीय गैंग के कुख्यात हैं। गौर करने वाली बात है कि जयपुर कमिश्नरेट की जिला पश्चिम थाना पुलिस ने कुछ माह पहले ऑमेक्स सिटी के नजदीक शंकरा रेजिडेंसी में रह रहे कुख्यात अपरहणकर्ता गैंग पकड़ी थी।

डीसीपी कावेन्द्र सागर ने बताया कि कोटपूतली स्थित भैसलाना निवासी अजय सिंह राजपूत, मालोजी बसई निवासी सुनील मीणा, सीकर के पाटन निवासी तेजपाल गुर्जर, सावलपुरा निवासी दीपक मीणा, झुंझुनूं में शिमला निवासी रवि सुनार, हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी राहुल जाट, जयपुर के शाहपुरा निवासी दीपक सोनी को गिरफ्तार किया है। डीसीपी सागर ने बताया कि आरोपियों के पास से एटीएम तोडऩे के औजार व एक पिस्टल और 24 कार्टेज मिले हैं।

गैंग के सरगना वारदात के लिए बदलते हैं सदस्य

एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि गैंग में अजय सिंह और हरियाणा निवासी मोंटी सरगना है। दोनों आरोपी हर बार वारदात में नए-नए साथी जोड़ते हैं। इससे पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस ने छापा मारा, तब मोंटी हरियाणा गया था, जो हथियार लेकर लौटता। लेकिन आरोपी मोंटी को पुलिस कार्रवाई का पता चल गया। मोंटी की तलाश जारी है।

सरगना अजय और मोंटी गैंग के सदस्यों के लिए फ्लैट में ही शराब, शबाब और कबाब उपलब्ध करवाते थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आए दिन लड़कियां लाते थे, इसके चलते स्थानीय लोग आरोपियों से बातचीत भी नहीं करते थे।

jaipur

अजय जयपुर में करता है वारदात, हिस्ट्रीशीटर है

एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि अजय कोटपूतली थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी है। उसके खिलाफ 25 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इनमें अधिकांश प्रकरण जयपुर शहर के हैं। जबकि सुनील मीणा के खिलाफ 5 और रवि कुमार के खिलाफ 2 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

राहुल, दीपक मीणा, दीपक सोनी, तेजपाल के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं। आरोपियों के पास एक कैम्पर गाड़ी मिली है, उसके पीछे मोटा हुक लगा है, जो एटीएम उखाडऩे के काम में लेते हैं। कुछ दिन पहले महापुरा में एटीएम तोडफ़ोड़ करते समय चौकीदार चिल्लाया तो आरोपी भाग निकले। आरोपियों से पूछताछ में और भी मामले खुलने की आशंका जताई गई है।

Show More
Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned