scriptबाइक चोरी कर भागा, रास्ते में नाबालिग को बनाया शिकार, एक महिला से भी की वारदात, पकड़ा गया | Jaipur police arrested accused of molestation, theft, chain snatching | Patrika News

बाइक चोरी कर भागा, रास्ते में नाबालिग को बनाया शिकार, एक महिला से भी की वारदात, पकड़ा गया

locationजयपुरPublished: Nov 15, 2019 02:53:39 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime Updates: बाइक चोरी कर चेन तोडऩे और बालिका से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, 6 चोरी की वारदात में जा चुका जेल
 
 

jaipur crime

बाइक चोरी कर भागा, रास्ते में नाबालिग को बनाया शिकार, एक महिला से भी की वारदात, पकड़ा गया

मुकेश शर्मा /जयपुर. Jaipur Crime News: विद्याधर नगर थाना पुलिस ने दो माह में तीन वारदात करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शास्त्री नगर क्षेत्र से बाइक चोरी की और फिर विद्याधर नगर में एक किशोरी से छेड़छाड़ ( Tampering with a minor ) कर बनीपार्क में एक महिला के गले से सोने ( Chain snatching ) की चेन तोड़ ले गया था। आरोपी को शास्त्री नगर और बनीपार्क थाना पुलिस भी गिरफ्तार कर चुकी।
यह भी पढ़ें

जयपुर में दहशत मचाने वाले जीवाणु का साथी कीटाणु गिरफ्तार, कर चुका है 42 वारदात

डीसीपी राजीव पचार ने बताया कि गिरफ्तार मूलत: टोंक निवासी मोहम्मद हुसैन है। आरोपी को 17 सितम्बर को विद्याधर नगर थाने में दर्ज पोक्सो ( Pocso Act ) के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। कोचिंग से स्कूटी पर घर लौट रही एक सौलह वर्षीय किशोरी को माल रोड पर अकेला देख छेड़छाड़ की थी। छेड़छाड़ की वारदात में काम ली बाइक 25 अगस्त को शास्त्री नगर से चुराई ( Bike Theft ) थी। इसी बाइक से 2 अक्टूबर को बनीपार्क थाना क्षेत्र में एक महिला के गले से चेन तोड़ ले गया था। आरोपी के खिलाफ अन्य आपराधिक वारदात का रिकॉर्ड टोंक पुलिस से मंगवाया गया है।
ऑटो की आड़ और वारदात के लिए दो जगह ले रखा मकान

डीसीपी पचार ने बताया कि आरोप मोहम्मद हुसैन जयपुर में चार साल से रहकर ऑटो चला रहा है। ऑटो चालक की आड़ में ही वारदात को अंजाम दे रहा है। यहां पर हटवाड़ा स्थित मेहनत नगर में बाबूभाई और भट्टा बस्ती में अन्नुभाई के मकान में किराए से रहता है। जबकि कानोता थाना में आधा दर्जन चोरी की वारदात करने के मामले में जेल भी जा चुका है। आरोपी का साथी अखिलेश अभी जेल ( Rajasthan Crime ) में ही बंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो