जेल से ही छूटते चाचा-भतीजे ने फिर शुरू कर दिया नशा बेचना, दोनों गिरफ्तार

operation clean sweep: सीआइयू ने मादक पदार्थ सप्लायार चाचा-भतीजे को किया गिरफ्तार- 20 किलो गांजा बरामद, 8 नवंबर को भी गिरफ्तार हुआ था आरोपी

By: Deepshikha Vashista

Published: 03 Dec 2019, 07:54 PM IST

जयपुर. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस कमिश्नरेट की सीआइयू टीम ने खोह नागोरियान इलाके से चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 20 किलो गांजा भी बरामद किया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सूरज सिंह उर्फ पप्पू और उसका भतीजा सूरज सिंह है। यह घाट की गुणी के रहने वाले हैं और तस्करी में उपयुक्त स्कूटी भी इनसे बरामद की है।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि पप्पू मादक पदार्थ का बड़ा तस्कर है। ह उत्तरप्रदेश से गांजा लेकर आता था और टीपी नगर, आदर्श नगर जवाहर नगर, कानोता एवं प्रताप नगर में सप्लाई करता था। आरोपी इतना शातिर है कि वह आधा माल भतीजे के घर पर रखता है, ताकि पुलिस की दबिश में मादक पदार्थ कम बरामद हो और आसानी से जमानत मिल जाए। वह भतीजे के घर से सप्लाई करता था।

आरोपी पप्पू को पुलिस ने इसी अभियान के तहत 8 नवंबर को कानोता में गिरफ्तार किया गया था। 22 नवंबर को जमानत पर रिहा होने के बाद उसने फिर से कारोबार शुरू कर दिया। इनके अतिरिक्त पुलिस ने कालवाड़ इलाके में जोबनेर निवासी सीताराम दूदवाल को एक किलो डोडा पोस्त छिल्का के साथ गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि ड्रग फ्री जयपुर बनाने की दिशा में चलाए गए इस अभियान में अब तक 118 प्रकरण दर्ज कर 130 माद पदार्थ तस्कर एवं सप्लायार को गिरफ्तार किया गया है।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned