पुलिस भर्ती की तैयारी करने आए हैं, ये कहकर फ्लैट लिया किराए पर, दिया वारदात को अंजाम

पुलिस भर्ती की तैयारी करने आए हैं, ये कहकर फ्लैट लिया किराए पर, दिया वारदात को अंजाम

Deepshikha | Updated: 14 Jul 2019, 08:55:55 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Crime news in hindi Jaipur : करोड़ों की वसूली के लिए तीन लोगों का अपहरण ( three person of maharashtra kidnapping), फ्लैट में बंधक बनाकर रखा, लोगा पूछते तो कहते पढ़ने के लिए आए हैं

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. भांकरोटा में शनिवार देर रात एक कार लूटकर भागे स्कार्पियो सवार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा तो कुख्यात अपहरणकर्ता गैंग ( Kidnapping in Jaipur ) का पर्दाफाश हुआ। गैंग ने भांकरोटा क्षेत्र स्थित ओमेक्स सिटी के पास शंकरा रेजिडेंसी के एक फ्लैट में तीन लोगों का बंधक बनाकर रखा ( Crime News Jaipur ) हुआ था। बदमाशों ने यहां यह कहकर किराए पर फ्लैट लिया कि वो यहां पढ़ाई करने आए हैं।

फ्लैट में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि जब भी इनसे कोई पूछता तो सभी को अलग-अलग बात बताते थे। एक बदमाश ने कहा कि यहां प्लॉट काटने आए हैं इसलिए किराए पर फ्लैट लिया है। एक ने बताया कि हम सब यहां पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।

 

 

लग्जीरियस लाइफ जीते थे

कुछ लोगों ने बताया कि बदमाशों की जीवनशैली देखकर ऐसा लगता था कि सभी लग्जीरियस जिंदगी जीते हैं। आए दिन नई-नई गाडिय़ों में आते थे। कभी इनके पास स्कॉर्पियो तो कभी ऑडी दिखाई देती थी। अक्सर पांच-छह लोग एक साथ सुबह और रात को ही फ्लैट से बाहर निकलते थे।

 

 

ई-906 नंबर, लेकिन किसी को पता नहीं कौन रहता है यहां

फ्लैट में रहने वाले लोगों ने बताया कि बदमाश किसी से भी यहां बात नहीं करते थे। हमेशा फ्लैट में चुपचाप आते और निकल जाते। इसलिए कभी पता ही नहीं चला कि इन बदमाशों ने तीन युवकों का अपहरण करके रखा हुआ है। आस-पड़ोस वालों तक को पता नहीं ई-906 में कौन रह रहा है।

 

 

दो-तीन पहले ही बदला था गाड़ी का रंग
लोगों का कहना था कि बदमाशों के पास महाराष्ट्र नंबर की काली बीएमडब्ल्यू कार थी। तीन-चार दिन पहले ही कार का रंग लाल करवाया है।

 

 

Read More :Watch : जयपुर में एटीएस और पुलिस की बड़ी कार्रवाही, हरियाणा गैंग की धरपकड़, चंगुल से छुड़ाए तीन लोग

 

 

 

ये है मामला

जयपुर में एक शातिर गैंग ने अपहरण कर तीनों पीड़ितों को जयपुर के भांकरोटा के एक आलीशान फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। इस मामले में राजस्थान एटीएस ( Rajasthan ATS ) के कमांडो और पुलिस के कमांडो ने भांकरोटा में फ्लैट पर कार्रवाही कर सात लोगों ( Jaipur Police arrested seven kidnapper ) को पकड़ा है। पुलिस ने कार्रवाही कर तीनों पीड़ितों को मुक्त करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned