जयपुर जंक्शन पर ऐसा काम करते रंगे हाथों पकड़ी गई दो महिलाएं, 10 महिलाओं की है गैंग

जयपुर जंक्शन पर ऐसा काम करते रंगे हाथों पकड़ी गई दो महिलाएं, 10 महिलाओं की है गैंग

dinesh saini | Publish: Sep, 11 2018 01:49:43 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 01:53:04 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। पुरुष ही नहीं महिलाएं भी जेबतराशी के काम में माहिर होती है। ये दिखा डाला जयपुर जंक्शन से गिरफ्तार दो महिलाओं ने। जयपुर जंक्शन पर जेबतराशी के मामले में जीआरपी ने दो शातिर महिला चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से जेबतराशी का माल बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित रीना (33) और रेखा (28) बेगम विहार बैगमपुर सरस्वती विहार उत्तर-पश्चिम दिल्ली निवासी है। जीआरपी थानाधिकारी सम्पत राज ने बताया कि जयपुर स्टेशन पर सीकर निवासी राजेन्द्र कुमार पारीक की जेब से किसी ने पर्स पार कर लिया। इस दौरान गश्त कर रही जीआरपी टीम ने दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा।

 

10 महिलाओं की है गैंग
पुलिस ने बताया कि गुजराती महिलाओं की आठ से दस महिलाओं की गैंग है। स्टेशन पर जिन महिलाओं के पीछे बैग लटका रहता है उन्हें ये शातिर महिलाएं घेर लेती हैं। एक-दो महिला ध्यान बंटाती है। बाकी शातिर महिलाएं भीड़ में धक्का मुक्की करती हैं। पीडि़त महिला के पीछे एक महिला बैग की चेन खोलकर सामान पार कर साथ चल रही दूसरी महिला को दे देती है।

 

वहीं इधर...
झुंझुनू में एक किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पंद्रह साल की एक किशोरी की किसी ने हत्या कर दी। पुलिस को जब शव मिला तो शव पर मारपीट के निशान उभरे हुए थे, कपड़े फटे हुए थे और गले पर रस्सी से कसने के निशान थे। पुलिस ने किशोरी की पहचान कर ली है और परिजनों की शिकायत पर हत्या की जांच भी शुरू कर दी है।

घटना झुंझुनू जिले कि चिड़ावा थाना इलाके में हुई है। पुलिस ने बताया कि किठाना गांव में रहने वाली पंद्रह वर्षीय किशोरी का शव चिड़ासन रोड पर उसके घर के पीछे मिला है। घर पर ही हत्या की लग रही है और वहां से शव घसीट कर पीछे फेंका गया है।

पुलिस का मानना है कि दो या दो से अधिक लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने रेप की आशंका से इंकार नहीं किया है। उधर परिजनों से भी पुलिस ने इस मामले में जानकारी जुटाई है और साथ ही किशोरी के कमरे से कुछ सबूत भी जमा किए हैं। पुलिस को इसमें किसी परिचित का हाथ लग रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned