पांच लाख की रिश्वत कांड के बीच भरतपुर में एक और धमाका, जयपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Jaipur police bust A gang in Bharatpur...भरतपुर पुलिस की नाक के नीचे चल रहे इस खेल के बारे में वहां के पुलिस अफसरों को भी जानकारी थी लेकिन उसके बाद भी कार्रवाई नहीं हो सकी। जबकि जयपुर से टीम ने जाकर भरतपुर में कार्रवाई कर डाली।

By: JAYANT SHARMA

Published: 29 Jun 2020, 12:29 PM IST


जयपुर
जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इसे अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है। पुलिस ने करीब तेरह सौ किलो गांजा बरामद कर लिया है और अभी और भी माल बरामद होने की उम्मीद है।

फिलहाल इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ये दोनो मिलकर ही पूरे प्रदेश में इस नेटवर्क को चला रहे थे और डिमांड के अनुसार माल की सप्लाई भी कर रहे थें। जिस फैक्ट्री से माल बरामद किया गया है वह भरतपुर के नदबई में हैं। मिली जानकारी के अनुसार नदबई के डेहरा मोड पर एक मकान को फैक्ट्री की शक्ल दी गई थी। पुलिस ने कुछ दिन पहले रामावतार और भूपिंदर सिंह को गांजा सप्लाई के मामले में दबोचा था उनसे पूछताछ के आधार पर ही इस बड़े खेल का खुलासा हुआ।

बताया जा रहा है कि उडीसा से दो तीन दिन पहले ही गांजे की खेप यहां पहुंची थी और जल्द ही इसके पैकेट बनाकर सप्लाई शुरू की जानी थी। बताया जा रहा है कि भरतपुर पुलिस की नाक के नीचे चल रहे इस खेल के बारे में वहां के पुलिस अफसरों को भी जानकारी थी लेकिन उसके बाद भी कार्रवाई नहीं हो सकी। जबकि जयपुर से टीम ने जाकर भरतपुर में कार्रवाई कर डाली।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned