scriptअंधेरे कुएं ने इस तरह दिया महिला को जीवन दान, हर कोई चौंक गया | jaipur police crime news | Patrika News

अंधेरे कुएं ने इस तरह दिया महिला को जीवन दान, हर कोई चौंक गया

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2020 12:22:35 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

अब पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है और साथ ही उससे पूछताछ कर रही है कि किन दो युवकों के साथ वह जयपुर पहुंची थी। इस पूरी घटना के बाद से पूरे गांव और आसपास के क्षेत्र में महिला की ही चर्चा हो रही है

seven year child fall in a well

कुए में गिरा मासूम, छात्र ने जान की बाजी लगाकर निकाला बाहर

जयपुर
जोधपुर निवासी एक महिला को जयपुर में कुएं से निकाला गया है। उसे दो युवक कुएं में मरने के लिए फेंक गए थे, लेकिन कुआं सूखा निकला और महिला की जान बच गई। आज सवेरे कई लोगों ने मशक्कत कर महिला को बाहर निकाला।
अब पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। घटना जमवारामगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार लाली गांव में कुएं से निकाली गई महिला खुद का नाम अखिला बता रही है और वह जोधपुर की रहने वाली है। उसने बताया कि वह दो युवकों के साथ जयपुर आई थी और उसके बाद दोनो उसे मारने की कोशिश करने लगे। उसे देर रात कुएं में फेंक दिया गया। लेकिन कुआं सूखा होने के कारण उसकी जान बच गई।
अब पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है और साथ ही उससे पूछताछ कर रही है कि किन दो युवकों के साथ वह जयपुर पहुंची थी। इस पूरी घटना के बाद से पूरे गांव और आसपास के क्षेत्र में महिला की ही चर्चा हो रही है कि करीब पचास फीट उपर से फेंकने के बाद भी महिला की जान किस तरह से बच गई और उसे सिर्फ मामूली खरोंच ही आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो