6 लाख की कार से आए चार चोर, नई कार के टायर खोल ले गए

सीसीटीवी से उनकी तलाश की जा रही है। बीस अगस्त को यहीं से चोरी हुई बाइक का भी अभी तक कोई पता ठिकाना नहीं है। राजधानी में इस तरह की वारदातें तेजी से बढ़ रही हैं और पुलिस छोटे मोट चोर समझकर इन पर ध्यान नहीं दे रही।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 26 Aug 2020, 04:29 PM IST

जयपुर। जगतपुरा और आसपास की कॉलोनियों में चोरों ने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है। खासतौर पर उन लोगों का जिनके वाहन रात के समय उनके अपार्टमेंट या घर के बाहर खुले में खड़े रहते हैं।

पांच दिन में ही दो मामले सामने आए हैं वे भी एक ही अपार्टमेंट से। बीस अगस्त को तड़के साढ़े तीन बजे एक बाइक चोरी हुई और आज तड़के नई कार के टायर। कार अभी गणेश चतुर्थी पर ही खरीदी थी और कार के नंबर भी अभी तक जारी नहीं हुए थे।

गनीमत रही कि चौथा टायर खोलते समय जाग हो गई और टायर बच गया। घटना खोहनागोरियान थाना इलाके की है। रत्नागिरी अपार्टमेंट जगतपुरा इंदिरा गांधी नगर में रहने वाले पवन कुमार मीणा ने गणेश चतुर्थी पर ही नई कार खरीदी थी और जल्द ही रजिस्ट्रेशन नंबर लेने वाले थे। लेकिन आज तड़के करीब पांच बजे एक लग्जरी कार से पांच बदमाश आए। उसमें से चार निकले और फटाफट तीन टायर खोल लिए। चौथा टायर ले जाने में सफल नहीं हो सके।

सीसीटीवी से उनकी तलाश की जा रही है। बीस अगस्त को यहीं से चोरी हुई बाइक का भी अभी तक कोई पता ठिकाना नहीं है। राजधानी में इस तरह की वारदातें तेजी से बढ़ रही हैं और पुलिस छोटे मोट चोर समझकर इन पर ध्यान नहीं दे रही। इस कारण चोरों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। लोगों की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned