धुरंधर चोर... यहां पुलिस थाना, एसपी कार्यालय, एमएलए बंगले के बीच से सरकारी गाड़ी चुरा ली

करीब ढाई सौ मीटर दूरी पर ही पुलिस थाना, जिला कलेक्ट्री और जिला एसपी कार्यालय भी है। तीन सौ मीटर की इस क्षेत्र में पुलिस ने गश्त किस तरह से की इसके परिणाम सामने आ गए ।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 26 Aug 2020, 11:53 AM IST

जयपुर
वाहन चुराने वाले चोरों ने दौसा जिले में पुलिस को तगडी चुनौती दे दी। चोरों ने सरकारी विभाग के कार्यालय में ताले में खड़ी जीप को चुरा लिया। कार्यालय के करीब डेढ़ सौ मीटर दूर एमएलए के मकान है। करीब ढाई सौ मीटर दूरी पर ही पुलिस थाना, जिला कलेक्ट्री और जिला एसपी कार्यालय भी है। तीन सौ मीटर की इस क्षेत्र में पुलिस ने गश्त किस तरह से की इसके परिणाम सामने आ गए हैं।

घटना दौसा जिले के सदर थाना इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार भांकरी रोड पर खनिज विभाग का कार्यालय है। कार्यालय की लॉबी में ही सरकारी जीप खड़ी थी और लॉक लगा हुआ था। लेकिन आज सवेरे लॉक टूटा मिला और जीप गायब मिली। पूरे जिले में नाकाबंदी है और पुलिस को पूरा भरोसा है कि जीप और जीप चुराने वाले दोनो को पकड लिया जाएगा।

वहीं दौसा जिले के ही सदर थाना इलाके मे स्थित बरखेड़ा गांव में एक घर के आंगन में खड़ी तीन बाइकों को अज्ञात बदमाश आग लगा गए। आज तड़के जब परिवार के लोग जागे तब तक बाइकें जलकर नष्ट हो चुकी थी। यह किसने और क्यों किया, इस बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है।

उधर जीप चोरी होने के बाद आज सवेरे करीब दस बजे पुलिस को जीप एक सुनसान जगह पर खड़ी मिल गई। बताया जा रहा है कि जीप का डीजल खत्म होने के बाद जीप को वहीं छोड दिया गया। हांलाकि पुलिस इसे अपनी सफलता बता रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned