scriptहथियारों की मंडी बनता जा रहा जयपुर, अब इतने हथियार पकडे | jaipur police crime news | Patrika News

हथियारों की मंडी बनता जा रहा जयपुर, अब इतने हथियार पकडे

locationजयपुरPublished: Sep 18, 2020 12:50:03 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसके पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। वह किसी वारदात की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे धर लिया। वहीं सुभाष चौक पुलिस ने भी सलीम उर्फ टोपी को गिरफ्तार किया है। उसे चार दरवाजा क्षेत्र से पकडा गया है। वह हथियार बेचने की तैयारी में था। उसके पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।
 

जयपुर
राजधानी जयपुर हथियारों की मंडी बनती जा रही है। कोई हथियार बेचने तो कोई वारदात की फिराक में घुम रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ अब जयपुर पुलिस कमिश्नरेट ने अभियान भी शुरु किया है। इसके तहत अब तक हथियारों के साथ कई बदमाशों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।
जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने सभी पुलिस इंस्पेक्टर्स को अपने—अपने क्षेत्र में हथियारों की तलाश के लिए स्पेशल टीमें लगाने के लिए भी कहा है। चौबीस घंटे के दौरान ही जयपुर में तीन नए केस सामने आए हैं। दो मामलों में तो हथियार बेचने की बात सामने आई है और एक अन्य मामले में बदमाश किसी वारदात की फिराक में घुमता पकडा गया है। शहर की मुरलीपुरा पुलिस ने एक रिवाल्वर और दस जिंदा कारतूस के साथ नाडी का फाटक क्षेत्र से हनुमान सिंह को पकडा है। हनुमान का साथी गोविंद सिंह वहां से फरार हो गया। ये हथियार और जिंदा कारतूस किसी को बेचे जाने थे।
वहीं माणक चौक थाना पुलिस ने पुरानी विधानसभा के पास जलेब चौक से यासीन खान को गिरफ्तार किया। उसके पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। वह किसी वारदात की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे धर लिया। वहीं सुभाष चौक पुलिस ने भी सलीम उर्फ टोपी को गिरफ्तार किया है। उसे चार दरवाजा क्षेत्र से पकडा गया है। वह हथियार बेचने की तैयारी में था। उसके पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो