scriptबड़ी खबर… राजधानी में गन प्वाइंट पर लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद अपराधी | jaipur police crime news | Patrika News

बड़ी खबर… राजधानी में गन प्वाइंट पर लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद अपराधी

locationजयपुरPublished: Sep 29, 2020 12:12:37 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सोमवार रात करीब आठ बजे शराब के एक ठेके को लूटा गया। गन प्वाइंट पर हजारों रुपए कैश और शराब की महंगी बोतलें लूटी गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर अब अपराधियों की तलाश जारी है।

Gun Shoot

Gun Shoot

जयपुर
अवैध हथियारों के खिलाफ जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने स्पेशल अभियान चला रखा है जिसे एक्शन अगेंस्ट गन यानि आॅपरेशन आग नाम दिया गया है। इसके तहत शहर भर में कार्रवाई भी जारी है लेकिन इस बीच जयपुर शहर में बदमाश लगातार अवैध हथियारों से पुलिस को चुनौती भी दे रहे हैं। कभी फायरिंग हो रही है तो कभी गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला हरमाड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां सोमवार रात करीब आठ बजे शराब के एक ठेके को लूटा गया। गन प्वाइंट पर हजारों रुपए कैश और शराब की महंगी बोतलें लूटी गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर अब अपराधियों की तलाश जारी है।

दरवाजा खुलवाया और दिया लूट की वारदात को अंजाम
हरमाड़ा थाना इलाके में खोरा श्यामदास गांव स्थित शराब के ठेके पर बाइक सवार तीन लुटेरे आए। ठेकाकर्मी को रिवाल्वर दिखाकर उन्होनें गेट खुलावाया और उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। कैश कलेक्टशन करीब तीस हजार रुपए लूटा और काफी देर तक ठेकाकर्मी को बंधक बनाकर शराब की महंगी बोतलें भी ले गए। लूट की वारदात के दौरान ठेकाकर्मी अजीत चौधरी को वहीं एक चारपाई पर बांध दिया और उसके सामने ही पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। लूट के बाद जब लुटेरे वहां से फरार हो गए तब अजीत ने खुद को जैसे—तैसे खोला और बाहर आकर चीख पुकार मचाई। उसके बाद आसपास के लोग एक्टिव हुए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी की लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा। इसी ठेके पर करीब दो साल पहले भी इसी तरह से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। उस समय भी हजारों का कैश कलेक्शन और महंगी शराब लूटी गई थी। वारदात आज तक भी नहीं खुल सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो