scriptबेहद शर्मनाक : अस्पताल में मौत के बाद बॉडी के कानों से गायब हो गए सोने के कुंडल | jaipur police crime news | Patrika News

बेहद शर्मनाक : अस्पताल में मौत के बाद बॉडी के कानों से गायब हो गए सोने के कुंडल

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2020 10:19:47 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बाद में सुरेन्द्र सिंह का अंतिम संस्कार करने के बाद अब परिजनों ने निजी अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने सोने के कुंडलों की कीमत एक लाख रुपए से भी ज्यादा की बताई है।

dead body in ajmer

dead body in ajmer

जयपुर
राजधानी में एक निजी अस्पताल के खिलाफ चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया गया है वह भी बॉडी से चोरी करने का। विद्याधर नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित परिवार ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मुरलीपुरा क्षेत्र में रहने वाले 65 वर्षीय सुर्जन सिंह ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। सुर्जन सिंह का आरोप है कि उनके बेटे सुरेन्द्र पाल सिंह की घर में तबियत बिगड़ी तो घर के नजदीक ही अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया।
पता चला कि हार्ट अटैक आया है। अस्पताल प्रशासन ने एक दिन बाद सुरेन्द को डैड बता दिया। अगले दिन जब कोविड जांच के बाद बॉडी दी गई तो पता चला कि सुरेन्द्र के कानों के कुंडल गायब हैं। साथ ही उसने जो कपड़े पहने थे उनमें सुरेन्द्र का पर्स एवं अन्य जरूरी सरकारी दस्तावेज थे। पर्स में दस हजार रुपए से ज्यादा कैश भी था। न तो पर्स ही मिला और साथ ही सुरेन्द्र के कानों से कुंडल भी गायब मिले।
अस्पताल प्रशासन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होनें सही तरह से जवाब भी नहीं दिया। बाद में सुरेन्द्र सिंह का अंतिम संस्कार करने के बाद अब परिजनों ने निजी अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने सोने के कुंडलों की कीमत एक लाख रुपए से भी ज्यादा की बताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो