शाबाश : आठ साल की बच्ची ने अपनी आठ साल की सहेली को रेप से बचाने के लिए उठाया ये कदम...

उधर जयपुर में भी आठ साल की बच्ची से गलत हरकत करने का मामला सामने आया। सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली बच्ची एक अन्य बच्ची के साथ बाजार टॉफी लेने गई थी। इसी दौरान आरोपी रमेश वहां आ गया और बच्ची के पास ही खड़ी एक खटारा बस में ले गया

By: JAYANT SHARMA

Published: 08 Oct 2020, 11:51 AM IST

जयपुर
आठ साल की मासूम बच्ची को लालच देकर पड़ोसी अपने साथ ले गया और उससे रेप करने की कोशिश की। लेकिन बच्ची के चीखने पर वह डर गया और उसे छोड़कर भाग गया। हांलाकि बाद में पुलिस ने उसे दबोच लिया। घटना कोटा के रामगंज मंडी क्षेत्र की है। जांच कर रही सुकेत थाना पुलिस ने बताया कि सातलखेड़ी कस्बे में रहने वाली बच्ची के साथ आरोपी गलत हरकत कर रहा था। वह उस समय आया जब बच्ची के माता—पिता नहीं थे।

कुछ देर में ही माता पिता आ पहुंचे तो बच्ची भी वहां आ गई और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया । परिजनों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और बाद में देर रात आरोपी को दबोच लिया गया। आरोपी का नाम इस्माइल बताया जा रहा है। वह बच्ची के घर के नजदीक ही रहता है। उधर जयपुर में भी आठ साल की बच्ची से गलत हरकत करने का मामला सामने आया। सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली बच्ची एक अन्य बच्ची के साथ बाजार टॉफी लेने गई थी।

इसी दौरान आरोपी रमेश वहां आ गया और बच्ची के पास ही खड़ी एक खटारा बस में ले गया। दूसरी बच्ची ने इस बारे में आसपास रहने वाले लोगों को बताया तो लोगों ने तुरंत बस को घेर लिया और आरोपी को पकडने की कोशिश की। लेकिन वह वहां से फरार हो गया। हांलाकि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रमेश मूल रुप से अलवर का रहने वाला है और जयपुर में प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned