कैरियर बनाने की तैयारी कर रही इस लड़की के साथ जो कुछ हुआ... रुला देगा...

पिछले दिनों राजापार्क में दिन दहाड़े एक युवक ने एक युवती को पहले पीटा, फिर चाकू मारा और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पता चला कि इकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 20 Nov 2020, 01:01 PM IST

जयपुर
प्रतियोगी परीक्षाओं #Collage-girl की तैयारी करने वाली एक छात्रा को नशा देकर उसके साथ रेप किया गया। #Viral-video अश्लील वीडियो बनाए और उनको #Social-media सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई बार और रेप किया। पानी जब सिर से उपर निकल गया तो पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे मे बताया। परिजनों के पैरों तले भी जमीन सरक गई। अब #jaipur-police विद्याधर नगर थाने में यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि झुझुनूं जिले की रहने वाली लड़की विद्याधर नगर में किराये के कमरे मे रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पढ़ाई के दौरान ही प्रेम नाम के एक युवक के साथ जान पहचान हुई। युवक ने लड़की को नोट्स देने के बहाने घर बुलाया और उसे चाय पीने को दी। चाय पीने के बाद लड़की अचेत हो गई तो युवक ने उसके साथ रेप किया और इसका वीड़ियो बना लिया। लड़की को जब होश आया तो खुद को इस हालात में पाकर वह रोने लगी।

बाद में जब उसे युवक की करतूत पता चली तो उसने थाने जाने की तैयारी की। लेकिन युवक ने उसे अश्लील वीडियो दिखाया और जल्द ही शादी करने की बात कही। लड़की युवक की बातों में फंस गई और उसके बाद कई बार उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। आरोपी युवक ने जब लडकी को धमकाया और सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दी तो लड़की ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

इसी तरह से झुझनूं निवासी युवती की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि पिछले दिनों राजापार्क में दिन दहाड़े एक युवक ने एक युवती को पहले पीटा, फिर चाकू मारा और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पता चला कि इकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी युवक युवती के साथ संबध बनाने की कोशिश में था और कई बार इसका प्रयास भी किया। युवती झूझूनू जिले की रहने वाली थी और जयपुर रहकर पढ़ाई कर रही थी।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned