scriptरात साढ़े दस बजे डीजे बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला | jaipur police crime news | Patrika News

रात साढ़े दस बजे डीजे बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2020 11:47:44 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

हालात बिगड़ते देख मौके पर और पुलिस जाब्ता बुलाया गया इस पर हमला और मारपीट करने वाले वहां से फरार हो गए। कुछ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

जयपुर
तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने पहुंची जयपुर पुलिस पर डीजे बजा रहे लोगों ने हमला कर दिया। हालात बिगड़ते देख मौके पर और पुलिस जाब्ता बुलाया गया इस पर हमला और मारपीट करने वाले वहां से फरार हो गए। कुछ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।
जांच कर रही करधनी थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में डीजे बजाया जा रहा था। रात साढ़े दस बजे के बाद भी यहां डीजे पर नाच गाना चल रहा था। जबकि डीजे की अनुमति दस बजे तक की ही थी। आसपास रहने वाले लोगों ने इस बारे में जब पुलिस को बताया कि पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और डीजे बंद करने की बात कही। इस पर कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया।
मारपीट कर उनको गेस्ट हाउस से बाहर निकाल दिया। वाहन पर पत्थर भी फेंके। साथ ही पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ दी। बाद में पुलिस और और टीमें मौके पर पहुंची। मारपीट की इस घटना के बाद हैड कांस्टेबल रामचंद्र ने राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो