scriptशादियों में गए परिवारों के साथ ये सब हुआ जयपुर में, पुलिस को आना पडा | Jaipur police crime news | Patrika News

शादियों में गए परिवारों के साथ ये सब हुआ जयपुर में, पुलिस को आना पडा

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2020 11:32:47 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

शटर लॉक तोड़कर घुसे चोर ने दुकान से हजारों रुपए चोरी करने के साथ ही खुल्ले रुपए भी ले लिए। साथ ही कीमती दवाईयों पर भी हाथ साफ कर दिया। दवाईयों के साथ ही चोर ने महंगे च्यवनप्रााश और एंटीबायोटिक्टस को भी नहीं छोड़ा।

जयपुर
शादियों के सीजन में आपकी खुशियों को ग्रहण लगाने के लिए चोर सक्रिए हो गए हैं। सबसे सुरक्षित शहर जयपुर की बात करें जो यहां पर एक ही रात में अलग—अलग पांच घरों में चोरी हो गए। वहां से लाखों रुपयों के जेवर, लाखों रुपया कैश और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया। परिवार के लोग अपने किसी न किसी रिश्तेदार या परिचित की शादी में गए थे और रात के लिए घर सूना छोड़ गए थे।
जयपुर शहर में इसी सप्ताह में चोरी की करीब बीस वारदातें हो चुकी हैं और इनमें लाखों रुपयों का नुकसान मकान मालिकों को झेलना पडा है। एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो सका है। पिछले चौबीस घंटे में दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब चोरों की तलाश की जा रही है। सोड़ाला पुलिस ने बताया कि आकाश गंगा फ्लेट में रहने वाली एक महिला के फ्लेट से दो लाख रुपया कैश ओर लाखों रुपयों के जेवर चोरी हो गए।
महिला लॉक कर शहर से बाहर गई थी। महिला की मित्र ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी और मुकदमा दर्ज कराया। करधनी थाना क्षेत्र में रहने वाली ललित कुमार शर्मा के घर भी लॉक बंद देखकर चोरों ने खूब धमाचौकड़ी की। आराम से पूरा घर खंगाला और उसके बाद जेवर, कैश और कीमती सामान साफ कर दिया। वैशाली नगर में रहने वाले डॉक्टर एसएन गुप्ता और घनश्याम रत्नू के साथ भी यही हुआ।
दोनो के घर का लॉक लगा हुआ था। इस बारे में पड़ोसियों को भी सूचित किया था लेकिन उसके बाद भी चोर हाथ अजमा गए। डॉक्टर के घर में तो पूरे घर की लाइटें जलाकर आराम से चोरी की और आते हुए मेन गेट तक खोल गए। वहीं रत्नू के घर से भी सारा कीमती सामान, जेवर कैश सब साफ कर दिया। मालवीय नगर क्षेत्र में रहने वाले नूतन प्रकाश के घर से भी चोर कीमती सामान ले गए।
मेडिकल में चोरी, च्यवनप्राश और दवाईयां भी ले गया चोर
उधर विद्याधर नगर क्षेत्र में एक ढेहर के बालाजी के नजदीक स्थित नवजीवन मेडिकल स्टोर में भी चोरी की वारदात हुई। शटर लॉक तोड़कर घुसे चोर ने दुकान से हजारों रुपए चोरी करने के साथ ही खुल्ले रुपए भी ले लिए। साथ ही कीमती दवाईयों पर भी हाथ साफ कर दिया। दवाईयों के साथ ही चोर ने महंगे च्यवनप्रााश और एंटीबायोटिक्टस को भी नहीं छोड़ा। चोरी की वारदात में कैश के साथ ही हजारों रुपयों की दवाईयां भी चोरी हो गई। उधर नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में स्थित जाट के कुंए का रास्ता में एक ज्वैलरी शॉप में भी चोरी हो गई। शॉप आॅनर राहुल बागड़ा ने पुलिस को बताया कि शटर तोड़कर चोर घुसे और कीमती जेवर और अन्य सामान चोरी कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो