scriptकहीं इन बड़ी दुकानों से कपड़े तो नहीं खरीद रहे आप… जयपुर में पुलिस का बड़ा एक्शन | Jaipur police crime news | Patrika News

कहीं इन बड़ी दुकानों से कपड़े तो नहीं खरीद रहे आप… जयपुर में पुलिस का बड़ा एक्शन

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2020 01:18:41 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस और कंपनी प्रबंधन ने दुकानदारों से जब कंपनी का लाइसेंस होने के बारे में पूछा तो लाइसेंस नहीं होना बताया गया। बाद में कंपनी के प्रतिनिधी हरियाणा निवासी कृष्णपाल सिंह ने दुकानदार मुकेश कुमार, जगदंबा क्लोथ और हीरानंद के खिलाफ ट्रेड मार्क अधिनियम समेत आईपीसी के कई सेक्शन में मुकदमा दर्ज कराया है।

cloths.png

diwali 2020 shopping

जयपुर
मिलावटखोरी के खिलाफ पुलिस ने एक और बड़ा एक्शन लिया है। इस बार ब्रांडेट कंपनी पूमा के कपड़े, जूते और अन्य नकली सामान पुलिस ने बरामद किया है। इस बारे में हरियाणा निवासी कंपनी प्रबंधन ने जयपुर पुलिस को बताया था और बाद में पुलिस की मदद से तीन दुकान पर छापा भी मारा। पूरे मामले की जांच वैशाली नगर थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूमा कंपनी प्रबंधन की ओर से वैशाली नगर में स्थित दो दुकानदारों के खिलाफ सूचना दी गई थी और इस सूचना के बाद जब वहां जाकर चैक किया गया तो कंपनी प्रबंधन की सूचना सही पाई गई और बाद में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
पुलिस ने बताया कि वैशाली नगर के झारखंड तिराहा के नजदीक एक दुकानदार कंपनी के नाम से नकली उत्पाद बेच रहा है। ये उत्पाद कंपनी की रेट्स से कुछ कम दाम के हैं जिससे बड़ी संख्या में लोग इसे खरीद रहे हैं। दुकान संचालक इन उत्पादों को कंपनी के नाम से ही प्रमोट कर रहा है। पुलिस और कंपनी के प्रतिनिधी जब वहां पहुंची तो वहां बड़ी संख्या में जूते, कपड़े और अन्य उत्पाद मिले। दूसरा मुकदमा धनगुरु आर्मी स्टोर के संचालक के खिलाफ दर्ज कराया गया।
वैशाली नगर में स्थित आर्मी स्टोर संचालक के पास से भी जूते, कपड़े और अन्य सामान बरामद किया गया। पुलिस और कंपनी प्रबंधन ने तीनों दुकानदारों से जब कंपनी का लाइसेंस होने के बारे में पूछा तो लाइसेंस नहीं होना बताया गया। बाद में कंपनी के प्रतिनिधी हरियाणा निवासी कृष्णपाल सिंह ने दुकानदार मुकेश कुमार, जगदंबा क्लोथ और हीरानंद के खिलाफ ट्रेड मार्क अधिनियम समेत आईपीसी के कई सेक्शन में मुकदमा दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो