scriptआप कपल हैं और सोशल मीडिया पर हैं तो आप भी खबर पढ़ लें…. | jaipur police crime news | Patrika News

आप कपल हैं और सोशल मीडिया पर हैं तो आप भी खबर पढ़ लें….

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2020 12:36:40 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसके बाद इनको वायरल भी कर दिया गया और साथ ही पति के फोन नंबर भी इसमें एड कर दिए गए। बाद में जब पति के पास लोगों के गंदे फोन आने लगे तो उसने सोशल मीडिया खंगाला। वहां दम्पत्ति की दर्जनों फोटोज को एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल किया गया था।

3 youth arrested for Uploading inappropriate videos on social media: Video

3 youth arrested for Uploading inappropriate videos on social media: Video

जयपुर
सोशल मीडिया पर एक कपल की फोटो डालकर उसके साथ भद्दे कमेंट्स और कुछ अन्य अश्लील फोटोज जोडकर वायरल करने का एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। कांति चंद्र रोड पर रहने वाले कपल ने यह मुकदमा सिंधी कैंप थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी हाल सिंधी कैंप क्षेत्र में रहने वाले कपल की फोटोज किसी ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट से उठाई और बाद में इन फोटोज को एडिट किया और अन्य अश्लील फोटोज के साथ जोड़ दिया गया। उसके बाद इनको वायरल भी कर दिया गया और साथ ही पति के फोन नंबर भी इसमें एड कर दिए गए। बाद में जब पति के पास लोगों के गंदे फोन आने लगे तो उसने सोशल मीडिया खंगाला। वहां दम्पत्ति की दर्जनों फोटोज को एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल किया गया था।
इन फोटोज को देखकर दम्पत्ति के पैरों तले जमीन सरक गई। बाद में इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का मानना है कि संभव है कि दम्पत्ति के किसी जानकार ने ही यह काम किया हो और उनको बदनाम करने की कोशिश की गई है। सिंधी कैंप निवासी लव ने यह मुकदमा दर्ज कराया है और इसकी जांच आरपीएस अफसर कर रहे हैं। शहर में पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं। कई बार बदनाम करने के लिए महिलाओं और युवतियों के नाम के साथ उनके नंबर भी डाल दिए जाते है। जिससे उनके पास गंदे फोन और भद्दे कमेंट्स आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो