सावधान हो जाइए... जयपुर में चोरी की अजीब वारदातों से हैरानी...दो दिन में पांच वारदात

शहर में सक्रिय गैंग ने दो दिन में ही इस तरह की पांच वारदातों को अंजाम दिया है। जिनमें लोगों को आठ से दस लाख रुपए के जेवर, हजारों रुपए कैश और सरकारी दस्तावेज एवं मोबाइल फोन तक चोरी हो गए हैं। इन वारदातों में से दो वारदातें तो महिला चोरों की गैंग ने की है। पांचों केसेज में से किसी के भी बारे में पुलिस के पास कोई सुराग तक नहीं है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 26 Dec 2020, 12:09 PM IST

जयपुर
सावधान हो जाइए... शहर में चोरों की गैंग सक्रिय है। आपका पैसा, जेवर, मोबाइल फोन कहीं से भी चोरी किया जा सकता है फिर चाहे आप सड़क पर चल रहे हों, दुकान में बैठकर सामान खरीद रहे हों, रेहड़ी से कुछ खरीद रहें हों या फिर बस में ही चल रहे हों। शहर में सक्रिय गैंग ने दो दिन में ही इस तरह की पांच वारदातों को अंजाम दिया है। जिनमें लोगों को आठ से दस लाख रुपए के जेवर, हजारों रुपए कैश और सरकारी दस्तावेज एवं मोबाइल फोन तक चोरी हो गए हैं। इन वारदातों में से दो वारदातें तो महिला चोरों की गैंग ने की है। पांचों केसेज में से किसी के भी बारे में पुलिस के पास कोई सुराग तक नहीं है।

बस, दुकान, सड़क सब जगह पर सक्रिय गैंग, पुलिसवाले का बैग भी चोरी
शहर के थानों में दो दिन के दौरान ही पांच मुकदमें दर्ज हो गए। माणक चौक थाने में दर्ज मुकदमे के बारे में पुलिस ने बताया कि शिप्रापथ निवासी सोनम किसी काम से दडा मार्केट आई थी। इस दौरान रेहडी से कुछ खरीद रही थी और बैग कंधे पर टंगा था। कुछ देर के बाद देखा तो बैग वहां से गायब था। बैग में एक सोने की चेन, मोबाइल फोन, दो एटीएम कार्ड और कुछ हजार रुपए थे।

मोती डूंगरी थाने में दर्ज दूसरे केस के बारे में पुलिस ने बताया कि एमपी राज्य के गुणा में तैनात सीआईएसएफ के हैड कांस्टेबल परमेश्वर दास दौसा जिले से बस में बैठकर जयपुर के नारायण सिंह सर्किल पर उतरे थे। यहां उतरने के बाद पता चला कि पत्नी के बैग से किसी ने सामान चोरी कर लिया। बैग में चीरा लगाकर सोने की चेन, सोने की अंगूटी, सोने की झुमकिंया, पांच हजार रुपए और एटीएम चुरा लिया। एक अन्य मामला ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने दर्ज किया। मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बताया कि ई रिक्शा में जोरावर सिंह गेट से रामगढ़ मोड की ओर जाने के दौरान कैलाश कुमार वर्मा की जेब से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

ई रिक्शा से पीछा भी किया गया लेकिन बात नहीं बनी। उधर मुहाना इलाके में रहने वाले डालचंद ने घर से जेवर और हजारों रुपए कैश चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं मालपुरा गेट थाना पुलिस ने भी रेडीमेड कपडे की दुकान से एक महिला के सोने के जेवर और कैश चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है। महिला के पास दो अन्य महिलाएं बैठी थीं। वे भी कपडे देख रहीं थी। इस दौरान एक महिला ने बैग में चीरा लगा दिया और उसमें रखा छोटा पर्स निकाल लिया।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned