9 लाख लेकर निकला था सेल्समेन, दो बार बैक चैक किया तो तीन लाख पार हो गए

जब वह दुकान जाने के लिए तैयार हुआ तो बैग संभाला, बैग में दो हजार के सौ नोट एवं पांच सौ के दो सौ नोट कम थे। जब वह वापस पीछे गया तो दोनो युवक वहां से फरार हो चुके थे। बैग में छह लाख रुपया और रखा था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 29 Dec 2020, 12:21 PM IST

जयपुर
कोरोना महामारी के दौरान नियमों का हवाला देते हुए दो ठगों ने खुद को पुलिस अफसर बताया और एक युवक के बैग की दो अलग—अलग जगहों पर दो बार तलाशी ली। उसक बैग की तलाशी लेने के बाद जब वह कुछ दूरी पर गया और बैग संभाला तो उसमें से तीन लाख रुपए गायब हो चुके थे। बाद में उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और जांच की लेकिन तब तक वहां कोई नहीं मिला। मामला शास्त्री नगर थाने में दर्ज किया गया है।

जांच कर रहे सीआई दिलिप सिंह ने बताया कि सांभर निवासी अब्दुल वहीद मित्तल ट्रेडर्स के यहां नौकरी करता है। वह रुपयों का बैग लेकर अपने रिश्तेदार के यहां से रवाना हुआ था और दुकान पहुंचना था। उसका आरोप है कि सिविल ड्रेस में थाने से कुछ ही दूरी पर उसे दो युवक मिले। खुद को पुलिस अफसर बताया और कहा कि माहौल खराब चल रहा है, अपराध बढ़ रहे हैं, इस कारण सभी की तलाशी ली जा रही है।

तुम भी बैग और स्वंय की तलाशी दो और फिर जाओ। वहीद का आरोप है कि उसे और बैग को कुछ ही दूरी पर दो बार तलाशा गया। जब वह दुकान जाने के लिए तैयार हुआ तो बैग संभाला, बैग में दो हजार के सौ नोट एवं पांच सौ के दो सौ नोट कम थे। जब वह वापस पीछे गया तो दोनो युवक वहां से फरार हो चुके थे। बैग में छह लाख रुपया और रखा था। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से कुछ मदद ली जा रही है। साथ ही वहीद और अन्य लोगों से भी गंभीरता से पूछताछ की जा रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned