scriptएटीएम साथ लेकर चलते हैं तो आपके साथ भी ऐसा हो सकता है, जैसा गिर्राज के साथ हुआ…सावधान रहिए | Jaipur police crime news | Patrika News

एटीएम साथ लेकर चलते हैं तो आपके साथ भी ऐसा हो सकता है, जैसा गिर्राज के साथ हुआ…सावधान रहिए

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2021 01:01:00 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इससे पहले पिछले महीने भी इसी तरह का एक केस सामने आया था। कुछ बदमाशों ने दौसा से एक युवक का अपहरण किया था और उसे अपनी कार से जयपुर ले आए थे। कार में उसके साथ जब तक मारपीट की गई तब तक उसने अपने कार्ड का पासवर्ड नहीं बताया।

ATM Card

काम की खबर: जल्‍द बंद हो जाएंगे इनके एटीएम कार्ड, घर बैठे ऐसे बदलें

जयपुर
राजधानी #jaipur-police जयपुर में लूट की एक अनोखी वारदात सामने आई है।#Gun-Point गन प्वाइंट पर एक लुटेरे ने एक युवक को लूट लिया। उसके पास कैश कम मिला तो उसका एटीएम #ATM-Card छीन लिया और कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर #Passward पासवर्ड पूछा। उसके बाद उसका खाता साफ कर दिया। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई लेकिन तब तक #Loot लुटेरा फरार हो चुका था। घटना सांगानेर थाने में दर्ज की गई हैं। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि लूट का इस तरह का पहला ही मामला सामने आया है।
कल्याण नगर सांगानेर निवासी गिर्राज प्रसाद के साथ यह वारदात हुई। वे सांगानेर बस स्टैंड की ओर से आ रहे थे इसी दौरान दो लड़कों ने उनको रोक लिया और अपने साथ चलने को कहा। वे डर के मारे उनके साथ गए तो कुछ दूरी पर ले जाकर उनको गन प्वाइंट पर ले लिया। गिर्राज से कैश मांगा तो कैश सिर्फ दो हजार रुपए ही निकला। इस पर उनके साथ मारपीट की गई और उसके बाद उनका एटीएम छीन लिया गया।
पासवर्ड भी गिर्राज से ही पूछा और उसके बाद खाते में रखे 25 हजार रुपए भी निकाल लिए। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। इससे पहले पिछले महीने भी इसी तरह का एक केस सामने आया था। कुछ बदमाशों ने दौसा से एक युवक का अपहरण किया था और उसे अपनी कार से जयपुर ले आए थे। कार में उसके साथ जब तक मारपीट की गई तब तक उसने अपने कार्ड का पासवर्ड नहीं बताया।
जैसे ही उसने अपने एटीएम का पासवर्ड बताया तो उसे खोहनागोरियान थाना इलाके में सुनसान जगह पर फेंक गए और वहीं पास में एटीएम में जाकर उसका खाता साफ कर दिया। उसने पहले दौसा में पुलिस को सूचना दी और बार में जयपुर के खोह नागोरियान थाने में मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो