रंगीन मिजाज कम्प्यूटर गुरुजी ने खेला ऐसा खेल, दसवीं की छात्रा की नीदें उड़ गई... लेकिन

साइबर शाखा के सहयोग से फर्जी फेसबुक आईडी का आईपी एड्रेस प्राप्त करके मोबाइल धारक रवि शर्मा को गिरफ्तार किया गया है नॉर्थ देशमुख पारिस अनिल और एसीपी आमेर सौरभ तिवारी के निर्देशन में आमेर थाना अधिकारी शिव नारायण के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 12 Jan 2021, 01:52 PM IST


जयपुर
राजधानी जयपुर के आमेर थाना पुलिस ने दसवीं कक्षा की छात्रा की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील मैसेज करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मैसेज करने के मामले में पुलिस ने आरोपी रवि शर्मा को गिरफ्तार किया है । आरोपी रवि शर्मा आमेर में कम्प्यूटर सिखाने का कार्य करता है। पूछताछ में कई वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना कर अश्लील और गंदे मैसेज किए जा रहे हैं। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की साइबर शाखा के सहयोग से फर्जी फेसबुक आईडी का आईपी एड्रेस प्राप्त करके मोबाइल धारक रवि शर्मा को गिरफ्तार किया गया है नॉर्थ देशमुख पारिस अनिल और एसीपी आमेर सौरभ तिवारी के निर्देशन में आमेर थाना अधिकारी शिव नारायण के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।


आशंका जताई जा रही है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा हो सकता हैण् पुलिस आरोपी से पूछताछ कर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाले गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned