scriptजयपुर पुलिस ने एक ही अपराध के किए पैंतीस से ज्यादा केस दर्ज… ये है गंभीर अपराध | Jaipur police crime news | Patrika News

जयपुर पुलिस ने एक ही अपराध के किए पैंतीस से ज्यादा केस दर्ज… ये है गंभीर अपराध

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2021 11:39:11 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने सोमवार को पूरे शहर में अवैध शराब और नशे के खिलाफ हल्ला बोला और पैंतीस से भी ज्यादा जगहों पर कार्रवाई की। हजारों रुपया कैश और भारी मात्रा में नशा पुलिस ने बरामद किया है।

illegal liquor

लड़की देखकर लौट रहे तीन भाई व एक बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

जयपुर
भरतपुर मे जहरीली #Illigel-liquor शराब के सेवन से तीन महीने में दूसरी बार मौतें हुई हैं। नवम्बर के बाद अब जनवरी में शराब के इसी तरह के सेवन से आठ लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। इस दुखांतिका के बाद #Rajasthan-police-headquarter पुलिस मुख्यालय से प्रदेश भर की पुलिस को निर्देश जारी हए और #Rajasthan प्रदेश भर की पुलिस ने अवैध शराब और नशे के खिलाफ एक्शन शुरु कर दिए। जयपुर #Jaipur-police पुलिस कमिश्नरेट भी इसमें पीछे नहीं रहा। जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने सोमवार को पूरे शहर में अवैध शराब और नशे के खिलाफ हल्ला बोला और पैंतीस से भी ज्यादा जगहों पर कार्रवाई की। हजारों रुपया कैश और भारी मात्रा में नशा पुलिस ने बरामद किया है।
शिवदासपुरा से लेकर आमेर तक ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी
जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के निर्देशों के बाद शहर के चारों डीसीपी ने एक्शन शुरु किया। सोमवार को शहर करीब आधे थाना क्षेत्रों में शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई। शिवदासपुरा से लेकर आमेर तक, कानोता थाना से लेकर मुहाना और चैमू पुलिस तक ने एक्शन लिया। जयपुर में सांगानेर सदर पुलिस ने सुरेन्द संासी, दुर्गाप्रसाद पांडे, सीमा सांसी, वीरपाल, सांगर, बंटी और सूरज नायक को अरेस्ट किया।
इनके पास से बैगों में भरे अवैध शराब के सैंकडों पव्वे बरामद किए गए। उधर शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने मोहम्मद रफीक, राहुल और रामप्रसाद को गिरफ्तर किया। सोड़ाला से नकीम और महेश कुमार को शराब के साथ पकडा गया। मुरलीपुरा क्षेत्र से शारदा देवी और कालवाड क्षेत्र से हाजरा देवी को घर से ही देसी शराब बेचते पकडा गया। उधर हरमाडा पुलिस ने गांजा बेचते हुए नरेश कुमार सांसी को दबोचा।
हरमाड़ा में ही पुलिस ने दामोदर दास को अवैध शराब बेचते धरा। वहीं तुंगा पुलिस ने छुट्टन और अनिल अग्रवाल को शराब और गांजा बेचते हुए रंगे हाथों पकडा। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बाइक सवार युवक संजय को शक के आधार पर दबोचा। उसकी तलाशी में उसके पास से स्मैक मिली। जिसके छोटे पाउच बेचने की तैयारी में था। बस्सी पुलिस ने मांगीलाल को गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया।
वहीं झोटवाड़ा पुलिस ने गिरधारी उर्फ मैक्स एवं विश्वकर्मा पुलिस ने पप्पू नायक को शराब बेचते पकडा। करधनी पुलिस ने संजय और दिलजोत को, रामगंज पुलिस ने अविनाश सिंह को एवं नाहरगढ़ पुलिस ने मोहन नगर पुलिया के नजदीक से प्रेम ंिसह चैहान को देसी अवैध शराब के साथ पकडा। शहर में कई अन्य थाना क्षेत्रों में भी कारवाई की गई। सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो