scriptरातों रात चोरी हो गए ढेर सारे बाल… पुलिस और पीड़ित कर रहे तलाश | Jaipur police crime news | Patrika News

रातों रात चोरी हो गए ढेर सारे बाल… पुलिस और पीड़ित कर रहे तलाश

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2021 12:28:20 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस और पीड़ित दोनो को सीसीटीवी कैमरों से मदद की पूरी उम्मीद है।

Hairfall, Girls, Women, Tips, Bad Diet, Pollution

stylish haircut,stylish haircut,Healthy Hair: बालों को दें प्रोटिन की खुराक, साथ में करें ये एक खास काम,Hairfall, Girls, Women, Tips, Bad Diet, Pollution,Healthy Hair: बालों को दें प्रोटिन की खुराक, साथ में करें ये एक खास काम

जयपुर
राजधानी के चैमू थाने में अनोखा मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकयत पर बाल चोरी होने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस और पीड़ित दोनो को सीसीटीवी कैमरों से मदद की पूरी उम्मीद है।
दरअसल चैमू के बदनपुरा चैक स्थित एक गोदाम में यह चोरी की वारदात हुई। पीड़ित मालीराम यादव ने पुलिस को बताया कि गोदाम के बाहर और अंदर कई बड़े बैग्स में बाल रखे हुए थे। इनसे बनने वाले वस्तुओं के लिए जल्द ही इनको आगे भेजा जाना था।
लेकिन कुछ दिन पहले ये बैग अचानक गोदाम के बाहर और अंदर से चोरी हो गए। चोरी गए बालों की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पहले तो पुलिस ने मुकदमा दी दर्ज नहीं किया और पीडित को टरका दिया।
लेकिन बाद में कई बार मिन्नते करने के बाद यह मुकदमा दर्ज किया गया। चोरी की यह वारदात करीब तीन महीने पुरानी बताई जा रही है लेकिन पुलिस ने अब तीन महीने के बाद यह मुकदमा दर्ज किया है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराध और अपराधियों के प्रति पुलिस कितनी सजग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो